Phagwara : गांव चक्क हकीम हत्या मामले में बड़ा खुलासा, गिरफ्तार आरोपी ने उगले कई राज

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 01 Mar, 2024 09:48 PM

police made a big revelation in the village chakk hakim murder case

फगवाड़ा के गांव चक्क हकीम में 26 और 27 फरवरी की रात को गहन रहस्यमय हालात में मरे अशोक कुमार के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है।

फगवाड़ा (जलोटा): फगवाड़ा के गांव चक्क हकीम में 26 और 27 फरवरी की रात को गहन रहस्यमय हालात में मरे अशोक कुमार के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। जानकारी अनुसार मामले की जांच कर रही पुलिस टीम ने मामले संबंधी धारा 174 सीआरपीसी के तहत पुलिस केस दर्ज कर मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा लाश उसके परिजनों के हवाले कर दी थी लेकिन इसी मध्य जब शंका होने पर इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया तो मामला हत्या का पाया गया है। सीसीटीवी कैमरों में साफ तौर पर देखा गया है कि मृतक अशोक कुमार जब अपने गांव चक्क हकीम की ओर जा रहा था तो मृतक अशोक कुमार के सिर पर ईंटे मार एक युवक उसकी हत्या कर रहा है। पुलिस थाना सदर को दर्ज करवाए गए बयान में मृतक अशोक कुमार की पत्नी संगीता रानी वासी चक्क हकीम ने इस तथ्य की पुष्टि की है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपी हत्यारे जिसकी पहचान लखविन्द्र सिंह उर्फ लब्बी पुत्र कुलदीप राम वासी गांव खंगूडा है को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ थाना सदर में धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें- अहम खबर: AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल व CM मान 2 दिन पंजाब दौरे पर
 
अशोक कुमार की हत्या क्यों हुई और इसके पीछे क्या इरादा रहा है? इसे लेकर जब हत्याकांड के कारणों की जांच कर रही फगवाड़ा की एस.पी रूपिन्द्र कौर भट्ठी से सवाल किए गए तो उन्होनें बताया कि अभी तक चली पुलिस जांच में यह तथ्य सामने आया है कि आरोपी लखविन्द्र सिंह उर्फ लब्बी वासी गांव खंगूडा फगवाड़ा नशे करने का आदि है। उन्होनें कहा कि आरोपी बीते कुछ दिनों से अपने घर भी नहीं आया था। अशोक कुमार की हत्या करने के पीछे आरोपी हत्यारे द्वारा नशे की पूर्ति करने के लिए पैसों लूटने की चाहत में उसकी हत्या की गई हो सकती है? यह पूछने पर क्या हत्याकांड में सिर्फ लखविन्द्र सिंह उर्फ लब्बी ही शामिल है अथवा और साथी भी हैं? एसपी भट्ठी ने कहा कि पुलिस सारे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने आरोपी हत्यारे लखविन्द्र सिंह उर्फ लब्बी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ का दौर जारी है।

यह भी पढ़ें- Holiday Alert: सोमवार को बंद रहेंगे School-कॉलेज, जानें कहां और क्यों...

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!