विधायक रमिंदर आवला ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों से की बैठक

Edited By Mohit,Updated: 15 Jun, 2020 10:17 PM

mla raminder awla met officials of various departments

हलका विधायक रमिंदर आवला ने सोमवार को विभिन्न विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों से बैठक की।

जलालाबाद (सेतिया): हलका विधायक रमिंदर आवला ने सोमवार को विभिन्न विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों से बैठक की। जिनमें पंचायत सैक्टरी, पटवारी, वाटर वर्कर्स जेई व अन्य शामिल थे। इस अवसर पर उनके साथ एसडीएम सुभाष खटक, तहसीलदार डीपी पांडे, बलदेव सिंह नायब तहसीलदार, जोनी आवला, सचिन आवला, रोमा आवला, हरकंवल चेयरमैन, एसएचओ अमरिंदर सिंह, वजीर सिंह पटवारी, वरिंदर कुमार सैक्टरी, बलदेव सिंह पटवारी, केवल कृष्ण, अश्विनी कुमार कानूगो आदि मौजूद थे। 

सबसे पहले विधायक रमिंदर आवला ने मनरेगा से संबंधित पंचायत सैक्टरियों को गांवों में कार्य चलाने संबंधी उचित निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मनरेगा के अधीन गांवों में कार्य चलाया जाएं ताकि सरकार द्वारा भेजे गए इस फंड का सही तरीके से इस्तेमाल व लोगों को कार्य मिल सके। इसके अतिरिक्त उन्होंने वाटर सप्लाई के अधिकारियों से बैठक की व कहा कि जहां भी पीने वाले पानी या वाटर सप्लाई को लेकर समस्या आ रही है उसका तुरंत हल किया जाएं। इसके अतिरिक्त पटवारी, कानूनगो, से बैठक करके उन्हें हिदायत की गई कि उनके पास कार्य को लेकर आने वाले लोगों के पहल के आधार पर कार्य किए जाएं व किसी को भी परेशान न किया जाएं। 

उन्होंने कहा कि लोगों के संबंधित कार्य करना सभी विभागों के अधिकारियों की जिम्मेवारी है व लोगों में भी विश्वास बनाने की जरूरत है कि उनके कार्य बिना किसी लालच के कार्यालयों में होंगे। इस अवसर पर विधायक आवला ने कहा कि हलके के लोगों की समस्याओं का हल करना उनकी जिम्मेवारी है व जो संबंधित विभाग है उनका भी फर्ज बनता है कि वह लोगों को किसी प्रकार भी मुश्किल न आने दें। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के संकट में समूचे विभागों ने अपने कार्य पूरी जिम्मेवारी से निभाया है व इसी तरह जनता के कार्य भी जरूर होने चाहिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!