सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में अहम खुलासा, गैंगस्टरों को पनाह देने वाला पूर्व अकाली मंत्री का भतीजा

Edited By Urmila,Updated: 03 Jul, 2022 10:20 AM

important revelation in sidhu musewala murder

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शूटरों को हथियार सप्लाई करने के आरोप में पकड़े गए सतबीर सिंह ने कई अहम खुलासे किए हैं। पूछताछ के दौरान सामने आया है कि सतबीर ...

लुधियाना (राज): सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शूटरों को हथियार सप्लाई करने के आरोप में पकड़े गए सतबीर सिंह ने कई अहम खुलासे किए हैं। पूछताछ के दौरान सामने आया है कि सतबीर सिंह सिर्फ संदीप काहलों को जानता था। संदीप काहलों बी.डी.पी.ओ. की पोस्ट पर है जोकि पूर्व अकाली मंत्री का भतीजा है। मनदीप सिंह उर्फ तूफान और मनप्रीत सिंह उर्फ रईया दोनों ही अपने एक अन्य साथी के साथ संदीप काहलों की कोठी पर ठहरे हुए थे।

PunjabKesari

पता चला है कि संदीप ने ही सतबीर सिंह को मनदीप, मनप्रीत और उसके तीसरे साथी को बठिंडा छोड़ने के लिए कहा था। सतबीर को यह भी पता नहीं था कि उसके साथ बैठे युवक शूटर हैं। वे शूटर जग्गू भगवानपुरिया के राइट हैंड माने जाते हैं जोकि जग्गू के इशारे पर ही काम करते थे। अब पुलिस संदीप सिंह काहलों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस टीमों ने संदीप के घर पर भी छापेमारी की थी मगर वह फरार चल रहा है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि संदीप के पकड़े जाने के बाद कई अहम खुलासे हो सकते हैं। 

संदीप को पकड़ने के लिए बनाई योजना हुई नाकाम 
सतबीर सिंह को पकड़ने के बाद जब बी.डी.पी.ओ. संदीप काहलों का नाम सामने आया तो पुलिस प्रशासन ने उसे पकड़ने की योजना बनाई थी। उच्चाधिकारियों से बात कर उन्होंने सभी बी.डी.पी.ओ. की मीटिंग बुलाई थी लेकिन तब तक संदीप सतर्क हो चुका था। वह सरकार द्वारा बुलाई गई मीटिंग में भी शामिल नहीं हुआ था इसलिए वह पुलिस के हाथ से निकल गया।

फॉर्च्यूनर की वीडियो वायरल होने पर सतबीर को दी थी मारने की धमकी 
सूत्रों के मुताबिक जब बठिंडा में एक पैट्रोल पंप से फॉर्च्यूनर कार की वीडियो वायरल हुई थी, तब खुद को फंसा देखकर सतबीर सिंह पुलिस के पास जाना चाहता था लेकिन संदीप सिंह काहलों ने उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी कि अगर उसने किसी के साथ कोई बात की तो वह सब को मार डालेगा। उसके बाद संदीप ने ही सतबीर सिंह को अंडरग्राऊंड रहने के लिए कहा था ताकि उसका पासपोर्ट बनाकर उसे बाहर भेजा जा सके, मगर उससे पहले ही उसे पुलिस ने दबोच लिया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!