महिला के दूसरे विवाह को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा, आखिर में सामने आई ये बात

Edited By Vatika,Updated: 26 Apr, 2022 04:15 PM

high voltage drama regarding second marriage of woman

लुधियाना के न्यू सुभाष नगर इलाके में महिला की तरफ से बिना तलाक के दूसरे विवाह को लेकर उस समय पर हाई वोल्टेज

लुधियाना: लुधियाना के न्यू सुभाष नगर इलाके में महिला की तरफ से बिना तलाक के दूसरे विवाह को लेकर उस समय पर हाई वोल्टेज ड्रामा हो गया, जब उसका पति गुरुद्वारा साहिब में आ गया और उसने आरोप लगाए कि उसकी पत्नी ने उसे बिना तालाक दिए दूसरा विवाह रचाया है। इस संबंधित जानकारी देते हुए गगनदीप सिंह के रिश्तेदार परमदीप सिंह ने बताया कि गगनदीप की पत्नी मनप्रीत कौर का विवाह गुरुद्वारा साहिब में हो रहा था, जिसका अभी तक तलाक नहीं हुआ है और अदालत में केस चल रहा है।

उसने बताया कि गगनदीप और मनप्रीत की 12 साल की एक बेटी भी है।  गगनदीप की पत्नी मनप्रीत साल 2019 से मायके रह रही है और उसकी तरफ से दूसरा विवाह करवाए जाने की बात उन्हें पता लगी थी। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंचे। दूसरी तरफ़ मनप्रीत कौर ने साफ किया कि आज गुरुद्वारा साहिब में कोई विवाह नहीं हो रहा था, बल्कि श्री सुखमणी साहिब का पाठ एक शुक्राने के रूप में हो रहा था क्योंकि उसे गगनदीप से छुटकारा मिला है। उसने बताया कि उसका विवाह गगनदीप के साथ साल 2007 में हुआ था और साल 2010 में उनके घर एक बेटी ने जन्म लिया।

मनप्रीत ने बताया कि गगनदीप का चरित्र बहुत गलत था, मेरे घर पर आने वाली सहेलियों के साथ भी वह गलत हरकतें करता था। गगनदीप ने कभी उसकी सार नहीं ली और कई बार पैसे भी उससे मांग कर ले जाता था। उसने स्पष्ट किया कि जुलाई महीने में उनकी आखिरी तारीख़ है और तलाक हो जाना है, इसलिए उसे अपने फ़ैसले लेने का पूरा अधिकार है। गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान भुपिन्दर सिंह ने भी बताया कि गुरुद्वारा साहिब में विवाह नहीं, बल्कि अरदास हो रही थी। अरदास विवाह से पहले रिश्ते की हो रही थी। हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि जुलाई महीने लड़की का तलाक हो जाना है और परिवार ने कहा था कि वह 2-3महीने बाद ही विवाह करेंगे। फ़िलहाल पुलिस की तरफ से दोनों गुटों को दस्तावेज़ों सहित थाने बुलाया गया है और मामले की जांच जारी है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!