करतारपुर के प्रदूषण चैक सेंटर में सेंधमारी, लाखों का सामान चोरी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 30 Jun, 2018 09:00 PM

heist at pollution check center of kartarpur stolen goods of millions

गत रात्रि स्थानीय जी.टी,रोड चंदन नगर के पास भवरां मोटर प्रदूषण चैक सेंंटर में चोर ने दुकान की छत में सेंध लगाकर लाखों का सामान चोरी कर लिया इस दौरान चोर दुकान के सी.सी.टी.वी. कैमरे में भी कैद हो गया, भले ही जाते हुए उसने एक कैमरा को तोड़ भी दिया।

करतारपुर(साहनी): गत रात्रि स्थानीय जी.टी,रोड चंदन नगर के पास भवरां मोटर प्रदूषण चैक सेंंटर में चोर ने दुकान की छत में सेंध लगाकर लाखों का सामान चोरी कर लिया इस दौरान चोर दुकान के सी.सी.टी.वी. कैमरे में भी कैद हो गया, भले ही जाते हुए उसने एक कैमरा को तोड़ भी दिया। करीब तीन वर्ष पहले इसी दुकान से चोरों ने एक माह में दो बार बड़ी चोरियों को अंजाम दिया एक बार तो दुकान का लगभग सारा सामान ही चोरी करके ले गए। आज की चोरी की घटना की जानकारी देते हुए भवरां मोटर प्रदूषण चैक सैंटर के मालिक अमरजीत सिंह ने बताया कि रात करीब साढ़े 10 बजे वे दुकान से घर गए एवं जब सुबह करीब 8 बजे दुकान पर आए तो सारा सामान बिखरा पड़ा था।

चोरों ने दुकान से दो (एलईडी)मोनीटर, एक टीवी (एलईडी), एक लैपटॉप, 15 मोबीलआयल की कैनी, 12 दोपहिया वाहन की बैटरियां चार, बड़ी बैटरियां, एक मोबाइल फोन, करीब तीन लाख कीमत की प्रदूषण चैक करने वाली मशीन के सैंसर व अन्य पार्टस, दो प्रिंटर, दो बैंक की पोओएस मशीनें, दो हजार के लगभग नकदी कुल लगभग 5 लाख का सामान चोरी करके ले गए अमरजीत के अनुसार करीब साढ़े 10 बजे वे दुकान बंद करके गए एंव 11 बजे के करीब चोर दुकान की पिछली दिवार फांदकर घुसते हुए सीसीटीवी में कैद हुआ उन्होने बताया दुकान के पिछे एक व्यक्ति भी रहता है परन्तु उसे चोर की भनक तक नहीं लगी।

मौके पर पहुंचे इन्द्रजीत सिंह ने दुकानदार के बयानों पर शिकायत ले ली है एवं सीटीटीवी फुटेज भी ले ली है थाना प्रभारी परमजीत सिंह के अनुसार चोर जल्द गिरफ्त में होंगे। बहरहाल ऐसी आबादी वाली जगह पर भी बेखौफ चोरियों ने जहां चोरों के हौंसले बुलंद किए हैं वहीं आम जनता अपने जान माल की सुरक्षा न होने से दहशत में है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!