गैंगस्टर दिलप्रीत ने गायक परमीश वर्मा को फिर दी धमकी

Edited By Sonia Goswami,Updated: 11 May, 2018 01:15 PM

gangster dilpreet threatened again to singer parmesh verma

पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर गोलियां चलाने की जिम्मेवारी लेने वाले गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ढाहा की बहन को सीआइए स्टाफ पूछताछ के लिए रोपड़ से मोहाली लेकर आई है। सूत्रों के मुताबिक परमीश को फिर से दिलप्रीत ने धमकी देकर 50 लाख मांगे हैं।

मोहाली: पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर गोलियां चलाने की जिम्मेवारी लेने वाले गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ढाहा की बहन को सीआइए स्टाफ पूछताछ के लिए रोपड़ से मोहाली लेकर आई है। सूत्रों के मुताबिक परमीश को फिर से दिलप्रीत ने धमकी देकर 50 लाख मांगे हैं। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने धमकी व पैसे मांगने की पुष्टि नहीं की।  पुलिस ने ढाहा की बहन का पासपोर्ट भी जब्त कर लिया है। उसका कनाडा का वीजा लगा हुआ है। एसएसपी मोहाली कुलदीप सिंह चहल ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने कहा कि पुलिस ने खरड़ में उसकी बहन से कई घंटे तक पूछताछ की। यह भी जानकारी मिली है कि कुछ दिन पहले गैंगस्टर दिलप्रीत ढाहा अपनी बहन से मिलने आया था। दिलप्रीत घर का खर्च चलाने के लिए बहन को पैसे भी देता था। 

 

बता दें कि पिछले माह परमीश वर्मा को सेक्टर-91 में गैंगस्टरों ने गोलियां मार कर जख्मी कर दिया था। घटना में परमीश का दोस्त कुलवंत चहल भी घायल हो गया था। अब तक पुलिस इस मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। एक को बद्दी और दूसरे को ढाहा की फेसबुक अपडेट करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। दोनों आरोपित जेल में बंद है।  

 

उधर सीआइए स्टॉफ व फेज-1 थाने की पुलिस ने रोपड़ स्थित दिलप्रीत सिंह की बहन को राउंडअप किया। दिलप्रीत सिंह बहन को सीआइए पुलिस पूछताछ के लिए खरड़ लेकर आई थी जहां कई घंटों तक उससे पूछताछ की गई। सूत्रों से यह जानकारी भी मिली है कि कुछ दिन पहले गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ढाहा अपनी बहन को मिलने आया था। दिलप्रीत घर का खर्च चलाने के लिए अपनी बहन को खर्चा भी देता है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!