पंजाब में Firing, कांग्रेसी विधायक के करीबी नेता के घर चली गोलियां

Edited By Vatika,Updated: 29 Aug, 2024 01:05 PM

firing in punjab

यह घटना नजदीक लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई।

गुरदासपुर: स्थानिय विधायक के करीबी तथा यूथ कांग्रेस के स्थानिय प्रधान नकुल महाजन के घर पर गत रात हुई फायरिंग से शहर में दहशत का वातावरण पाया जा रहा है। बेशक यह गोलियां चलाने की घटना गत देर रात की है,परंतु इस घटना की जानकारी सुबह उस समय मिली जब लोगों ने कांग्रेसी नेता के घर के बाहर गोलियों के खोल पड़े देखे।

PunjabKesari

इस संबंधी कांग्रेसी नेता नकुल महाजन तो स्थानिय कांग्रेसी विधायक बरिन्द्रमीत सिंह पाहड़ा के नजदीकी माने जाते है ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि गत रात उसके घर के बाहर पटाखे चलने की आवाज सुनाई दी थी,पंरतु मैने यह सोचा कि हो सकता है कि मोहल्ले वाले पटाखे चला रहे हों। पंरतु आज सुबह जब मोहल्ले के कुछ लोगों ने मेरे घर के बाहर गेट के पास गोलियों के खोल पड़े देखे तो इसकी जानकारी मुझे दी गई। जिस संबंधी तुरंत पुलिस को सूचित किया गया तथा विधायक बरिन्द्रमीत सिंह पाहड़ा को भी जानकारी दी गई। उन्होने बताया कि घर के बाहर से पुलिस ने मौके पर से 5 खोल बरामद किए तथा सीसीटीवी कैमरों की जांच करने पर एक नौजवान जिसने मुंह बांध रखा है उसके घर पर फायरिंग करता दिखाई दे रहा है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को भी कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

इस संबंधी नकुल महाजन ने बताया कि फायरिंग होने से पहले रात लगभग 2-28 बजे उसे एक विदेशी नंबर से काल भी आई थी जिस नंबर के नीचे खालीस्तान जिन्दाबाद लिखा होने के कारण मैने नही उठाई। आज सुबह जब पुलिस वाले जांच करने के लिए मेरे घर आए हुए थे तो फिर उसकी नंबर से काल आई तथा काल करने वाले ने इतना ही कहा कि जिन्दा हो अभी । नकुल महाजन के अनुसार इससे पहले भी इसी नंबर से काल आती रहती है,पंरतु मैने गंभीरता से नही लिया था। वहीं इस संबंधी जिला पुलिस अधीक्षक दयामा हरीश कुमार से जब बात की गई तो उन्होने कहा कि इस घटना की जांच गहनता से की जा रही है तथा जल्दी ही सारा मामला सामने आ जाएगा। उन्होने कहा कि लोगों को भयभीत होने की जरूरत नही है,पुलिस लोगों की सुरक्षा के लिए वचनबद्व है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!