गठबंधन सहयोगी ढूंढना कांग्रेस की घबराहट की निशानी: चीमा

Edited By Vaneet,Updated: 11 Apr, 2018 09:16 PM

finding coalition allies marks the flurry of congress chima

शिरोमणि अकाली दल (शिअद) ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी का गठबंधन के लिए सहयोगी ढूंढना उसकी घबराहट को प्रदर्शित करता है। ...

चंडीगढ़: शिरोमणि अकाली दल (शिअद) ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी का गठबंधन के लिए सहयोगी ढूंढना उसकी घबराहट को प्रदर्शित करता है।  

शिअद के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और प्रवक्ता डा. दलजीत सिंह चीमा ने यहां जारी बयान में कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के बयानों और पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुनील जाखड़ के आम आदमी पार्टी (आप) के बागी सांसदों से मिलने ने साबित कर दिया है कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव के लिए गठजोड़ सहयोगियों की तलाश कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की यह घबराहट यह भी दर्शाती है कि पंजाब में उसकी हालत खराब है और लोकसभा चुनावों में यहां से उसका सूपड़ा साफ होने की संभावना है। शिअद नेता ने आरोप लगाया कि कांग्रेस जानती है कि विधानसभा चुनावों से पहले उसके किए बड़े और झूठे वायदों की पोल लोगों के सामने खुल चुकी है और चुनावी वायदे पूरे न कर पाना ही पार्टी की हार का कारण बन सकता है। 

डा. चीमा ने कहा कि कैप्टन और जाखड़ समेत कांग्रेस नेतृत्व यह दावा करता रहता है कि पार्टी पंजाब में अकेले चुनाव लड़ेगी पर सत्ता में एक साल रहने के बाद ही उन्हें सच्चाई का अहसास हो चुका है। उन्होंने कहा कि भगवंत मान और जाखड़ के बीच हाल की मुलाकात से यही संकेत मिलता है कि कांग्रेस आप के बागी सांसदों के कंधे का इस्तेमाल लोकसभा चुनाव में करना चाहती है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!