पुरानी रंजिश के चलते सिर पर लोहे की राड से किया वार, युवक लहूलुहान

Edited By Des raj,Updated: 11 Aug, 2018 11:22 PM

due to the old rogue iron hit on the head of young man

खन्ना के निकटवर्ती गांव महोन में पुरानी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने एक नौजवान पर हमला कर उसे बुरी तरह से जख्मी कर दिया जिसे खून से लथपथ अवस्था में खन्ना के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

खन्ना(सुनील): खन्ना के निकटवर्ती गांव महोन में पुरानी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने एक नौजवान पर हमला कर उसे बुरी तरह से जख्मी कर दिया जिसे खून से लथपथ अवस्था में खन्ना के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

पुलिस ने बयान कलमबद्ध कर कार्रवाई शुरू कर दी है। अस्पताल में उपचाराधीन सतपाल (20) पुत्र बलबीर निवासी गांव महोन ने बताया कि उनके ही गांव के एक लड़के ने पुरानी रंजिश के चलते कल देर रात उसके सिर पर लोहे की राड से उस पर वार कर दिया। इसके उपरांत वह फिर देख लेने की धमकियां देते हुए फरार हो गया। रंजिश का कारण बताते हुए सतपाल ने बताया कि लगभग दो तीन महीने पहले उसी व्यक्ति ने उसकी मां को भी अपशब्द चलते उस पर हमला कर दिया। जब इस संबंध में दूसरे पक्ष से बातचीत की गई तो उसने इस हमले में अपना किसी भी प्रकार का हाथ होने से इंकार करते हुए कहा कि जानबूझकर वह उसकी छवि को खराब करने के उद्देश्य से यह मनगढंत कहानी बना रहा है। 

क्या कहना है आईओ का
जब इस संबंध में इस केस से संबंधित आईओ से बातचीत की गई तो उन्होंने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस द्वारा बयान कलमबद्ध कर लिए गए हैं। पुलिस द्वारा कार्रवाई जारी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!