शादी के 5 साल बाद खुली पति की पोल, मासूम संग कर लिया Suicide

Edited By Vatika,Updated: 02 Jun, 2018 03:06 PM

commit suicide

उच्ची बस्सी हाइडल नहर में एक 30 वर्षीय शादीशुदा महिला बलवीर कौर पत्नी जसविन्द्र सिंह निवासी मंसूरपुर मुकेरियां ने अपने ससुराल परिवार से तंग आकर साढ़े 3 वर्षीय बेटे एकनूर को गोद में लेकर नहर में छलांग लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली जिसका शव आज दसूहा...

दसूहा(झावर): उच्ची बस्सी हाइडल नहर में एक 30 वर्षीय शादीशुदा महिला बलवीर कौर पत्नी जसविन्द्र सिंह निवासी मंसूरपुर मुकेरियां ने अपने ससुराल परिवार से तंग आकर साढ़े 3 वर्षीय बेटे एकनूर को गोद में लेकर नहर में छलांग लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली जिसका शव आज दसूहा पुलिस द्वारा नहर से बरामद कर लिया गया परन्तु उसके बेटे के शव की तलाश की जा रही है। महिला का शव अस्पताल के शवगृह में रखा गया है।

PunjabKesari


मृतका के पिता अमरजीत सिंह निवासी पतियाला भोगपुर ने बताया कि उसकी बेटी की शादी 5 वर्ष पहले जसविन्द्र सिंह पुत्र अवतार सिंह निवासी मंसूरपुर मुकेरियां के साथ हुई थी लेकिन 6 माह बाद ही उसका पति, ससुर, सास व अन्य पारिवारिक सदस्य उसे तंग-परेशान करने लगे तथा 5 लाख रुपए व कार की मांग करने लगे। इसके बाद उन्होंने 2 लाख रुपया इनको दिया परन्तु फिर भी वे उसकी बेटी को परेशान करते रहे। इसके बाद उसका दामाद अमरीका चला गया वहां से भी वह उसकी लड़की को परेशान करता रहा। उन्होंने पुलिस को दिए बयान में कहा कि 30 मई को उनकी बेटी ने सुबह फोन पर बताया कि रातभर उसे बहुत तंग किया गया। उसका ससुर उसके साथ गलत हरकतें करता रहा, जिस कारण अब वह जीना नहीं चाहती। इस जलालत से तो मरना ही बेहतर है।
 

बेटे सहित नहर में लगार्इ छलांग
इसके बाद उसका फोन कट गया। वह अपनी माता के बीमार होने के बावजूद गांव मंसूरपुर मुकेरियां पहुंचा तो वहां उसकी बेटी नहीं थी। जब मैंने अपने समधि से अपनी बेटी व दोहते के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि तेरी बेटी कहीं निकल गई है, हमें नहीं पता। जब हम तलाश करते-करते मुकेरियां हाइडल नहर उच्ची बस्सी पहुंचे तो वहां उनकी बेटी की चुनरी मिली। निकट के दुकानदारों ने बताया कि उक्त महिला की गोद में एक बच्चा भी था। इसके बाद हमें यकीन हो गया कि हमारी बेटी ने हमारे दोहते समेत नहर में छलांग मार कर जीवनलीला समाप्त कर ली है। इसके बाद दसूहा पुलिस को सूचित किया गया।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी
जब इस संबंध में थाना दसूहा की एकिं्टग थाना प्रभारी अमरजीत कौर से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि मृतका के पिता अमरजीत सिंह के बयान के आधार पर उसकी सास, ससुर, पति तथा एक अन्य व्यक्ति पाला के विरुद्ध धारा 306, 120बी आई.पी.सी. अधीन केस दर्ज कर लिया गया है। नहर से बच्चे के शव की भी तलाश की जा रही है। मृतका के परिजनों ने कहा कि उनकी बेटी को मरने के लिए मजबूर किया गया जिस कारण उनके दोहरते की भी मृत्यु हो गई। इस संबंधी उन्होंने उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!