Swimming Pool बना ये अस्पताल, Video देख हैरान रह जाएंगे आप

Edited By Vatika,Updated: 06 Aug, 2022 10:12 AM

civil hospital

भारी बारिश ने जहां शहर को जलमग्न कर दिया वहीं यह बारिश वाल्मीकि चौक से लेकर डाकखाना चौक तक दुकानदारों व निचले क्षेत्रों के लिए आफत बनकर आई।

पठानकोट (शारदा, आदित्य): भारी बारिश ने जहां शहर को जलमग्न कर दिया वहीं यह बारिश वाल्मीकि चौक से लेकर डाकखाना चौक तक दुकानदारों व निचले क्षेत्रों के लिए आफत बनकर आई। जलभराव से शहर की लगभग सभी दुकानें व शोरूमों में पानी भर जाने से सामान खराब हो गया।

इस वीडियो मेें आप देख सकते है कि कैसे सिविल अस्पताल में एक से दो फुट तक पानी भर गया और मरीजों व उनके रिश्तेदारों को परेशान होना पड़ा। इतना ही नहीं मरीजों को इधर-उधर भागते देखा गया। अस्पताल में ओ.पी.डी. काऊंटर से लेकर हर विभाग के डाक्टर तथा लेडीज वार्ड में एक से दो फुट के करीब पानी भरा हुआ था और पानी भरने के कारण बिजली उपकरणों का मुख्य केंद्र भी पानी में डूबा हुआ था, जिसके चलते अस्पताल प्रशासन ने एहतियातन बिजली के कंट्रोल रूम को बंद कर दिया।

वहीं बिजली गुल रही और एस.एम.ओ. कार्यालय से लेकर सिविल सर्जन कार्यालय का काम प्रभावित रहा। चक्की से पठानकोट को जोडऩे वाली रेल लाइन आज पूरी तरह से हवा में 3 जगह से लटक गई, जिसके चलते इस लाइन के पास रिहायशी क्षेत्र में रहने वाले लोग डर के साये में आ गए हैं। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!