देवर ने नशीली दवा पिलाकर भाभी से किया दुष्कर्म

Edited By Des raj,Updated: 06 Sep, 2018 07:42 PM

brother in law raped with her sister in law

हलका चब्बेवाल के एक गांव में रिश्ते में नजदीकी देवर ने भाभी को नशीली चीज खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। थाना चब्बेवाल के एस.एच.ओ.बलविन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि लडक़ी ने प्रेम विवाह किया था व उसका एक बेटा भी है।...

होशियारपुर  (अमरेन्द्र): हलका चब्बेवाल के एक गांव में रिश्ते में नजदीकी देवर ने भाभी को नशीली चीज खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। थाना चब्बेवाल के एस.एच.ओ.बलविन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि लडक़ी ने प्रेम विवाह किया था व उसका एक बेटा भी है। बाद में पति के साथ झगड़ा होने के बाद विवाहिता अपने मायके गांव में रह रही थी। पति से दुखी हो करीब 3 महीने पहले उसने खुदकुशी करने तक की कोशिश की थी। इसी दौरान आरोपी देवर एक बार फिर उसके मायके में आ उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। जब उसने विरोध किया तो आरोपी देवर शंकर दयाल उसके उपर हमला कर घायल कर मौके से फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि आरोपी शंकर दयाल के साथ पीड़िता का पति हरदीप भी आया था। पुलिस ने पीड़िता का बयान ले दोनों ही आरोपियों पति हरदीप सिंह व देवर शंकर दयाल के खिलाफ धारा 324, 506 व 376 के अधीन केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू  कर दी है। वीरवार को पीड़िता का मैडीकल जांच भी हो गई है। पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लेगी।

क्या है मामला
चब्बेवाल पुलिस के समक्ष पीड़िता के दिए बयान के अनुसार उसकी प्रेम विवाह हरदीप सिंह के साथ कुछ साल पहले हुई थी। पति से विवाद होने पर वह अपनी चाची सास के घर में रहने लगी थी कि इसी दौरान 15 अगस्त 2018 को उसके चचेरे देवर शंकर दयाल ने कोई नशीली चीज खिलाकर उसके साथ उसकी मर्जी के खिलाफ शारीरिक संबंध बना लिए। बाद में वह धमकी देने लगा कि किसी को बताया तो वह उसको जान से मार देगा। परेशान होकर वह अपने मायके गांव आ गई तो 31 अगस्त 2018 को अचानक आरोपी देवर शंकर दयाल उसके घर घुस गया और उसको अकेली देखकर उस के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा। शोर सुनकर उसकी माता व उसका जब मौके पर पहुंचा तो आरोपी शंकर दयाल उसके पति हरदीप सिंह के साथ बाइक पर सवार हो मौके से फरार हो गया।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!