Amul के इस  Product को लेकर जारी हुई Advisory, खरीदने से पहले रहे Alert

Edited By Vatika,Updated: 26 Oct, 2024 12:54 PM

advisory issued regarding this product of amul

दिवाली के त्योहार के मद्देनजर मशहूर डेयरी ब्रांड अमूल (AMUL) ने अपने ग्राहकों के लिए एडवाइजरी जारी की है।

पंजाब डेस्कः दिवाली के त्योहार के मद्देनजर मशहूर डेयरी ब्रांड अमूल (AMUL) ने अपने ग्राहकों के लिए एडवाइजरी जारी की है।  दरअसल, अमूल के नाम पर नकली घी ब्रांडेड कंपनी की पैकिंग से धड़ल्ले से बाजार में बिक रहा है, जिसको लेकर अब अमूल ने उपभोक्ताओं को नकली अमूल घी के बारे चेतावनी जारी की है।  

 

कंपनी के अनुसार कुछ एजेंट बाजार में नकली घी बेच रहे है, जो लीटर के पैक में बेचा जा रहा है, जो अमूल ने पिछले 3 सालों से नहीं बनाया है। उक्त जानकारी अमूल ने सोशल मीडिया के जरिए अपने पेज पर दी है। ऐसे में अमूल ने अपनी एडवाइजरी में कहा है कि उसने नकली उत्पादों से बचने के लिए डुप्लीकेशन प्रूफ कार्टन पैक का इस्तेमाल शुरू कर दिया है। वहीं उपभोक्ताओं से सतर्क रहने और खरीदने से पहले पैकिंग की जांच करने का आग्रह किया है तांकि वे असली उत्पाद खरीद सकें।

PunjabKesari

इसके अतिरिक्त, उपभोक्ताओं को किसी भी प्रश्न या चिंता के लिए अमूल के टोल-फ्री नंबर 1800 258 3333 पर संपर्क करने के लिए कहा गया है।  आपको बता दें कि जैसे ही अमूल द्वारा सोशल मीडिया पर उक्त जानकारी दी गई तो उपभोक्ताओं ने कमैंट्स की झड़ी लगा दी। कई यूजर्स का कहना है कि इसे ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर धड़ल्ले से बेचा जो रहा है। 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!