Breaking News: पंजाब में सरकारी छुट्टी के कारण घूमने निकले थे 5 दोस्त, 1 की मिली लाश

Edited By Vatika,Updated: 01 May, 2023 10:10 AM

5 friends went out for a trip due to government holiday in punjab

इस संबंधी सुजानपुर पुलिस थाने में तैनात सब इंस्पैक्टर विजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि नहर से सुरक्षित निकाले युवकों की पहचान प्रिंस राज पुत्र हरेकृष्ण निवासी बिहार व सुरेन्द्र शर्मा पुत्र सीता राम निवासी राजस्थान के रूप में हुई।

पंजाब डेस्कः पंजाब के पठानकोट से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां पी.एन.बी. बैंक की शाखा पठानकोट के 5 कर्मचारियों  की कार पठानकोट के माधोपुर नहर में गिर गई। इस हादसे में 1 की लाश बरामद हुई है जबकि इससे पहले 2 युवकों को स्थानीय लोगों द्वारा बचा लिया गया था। हालांकि 2 की तालाश अभी भी जारी है। 

जानकारी के अनुसार 1 मई को मजदूर दिवस के कारण पंजाब में सरकारी छुट्टी है, इसी कारण सरकारी बैंक के 5 दोस्त रविवार रात को घर से घूमने के लिए निकले। लेकिन इसी बीच जब उनकी कार माधोपार नहर के पास पहुंची तो बेकाबू होकर नहर में गिर गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जब उक्त युवकों की गाड़ी नहर में गिरी, उस समय नहर में पानी पूरे उफान पर था। जिसके चलते 3 युवकों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। इस संबंधी सुजानपुर पुलिस थाने में तैनात सब इंस्पैक्टर विजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि नहर से सुरक्षित निकाले युवकों की पहचान प्रिंस राज पुत्र हरेकृष्ण निवासी बिहार व सुरेन्द्र शर्मा पुत्र सीता राम निवासी राजस्थान के रूप में हुई। 

डी.एस.पी. रजिन्द्र मन्हास ने बताया कि पुलिस की ओर से घटना संबंधी युवकों के परिजनों को सूचित किया गया। जिसके चलते युवकों के परिजन घटना स्थल पर आ गए। जहां उनका रो-रो कर बुरा हाल था। समाचार लिखे जाने तक पुलिस पानी के बंद होने का इंतजार कर रही थी, जिसके पश्चात पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!