तेज रफ्तार ट्रक ने मां के सामने कुचला नौजवान बेटा

Edited By swetha,Updated: 26 May, 2018 07:59 AM

1 died in accident

रामा मंडी चौक में शुक्रवार को सुबह 7 बजे मां की आंखों के सामने ही उसके 25 वर्षीय नौजवान बेटे को एक तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। हादसा इतना दर्दनाक था कि ट्रक का अगला टायर मृतक अजय कुमार पुत्र राज कुमार निवासी गांव मदारां, थाना आदमपुर (दोआबा) जिला...

जालंधर (महेश): रामा मंडी चौक में शुक्रवार को सुबह 7 बजे मां की आंखों के सामने ही उसके 25 वर्षीय नौजवान बेटे को एक तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। हादसा इतना दर्दनाक था कि ट्रक का अगला टायर मृतक अजय कुमार पुत्र राज कुमार निवासी गांव मदारां, थाना आदमपुर (दोआबा) जिला जालंधर के सिर के ऊपर से निकल गया। 

युवक की मां शकुंतला देवी हादसे के समय बेसुध होकर सड़क पर ही गिर पड़ी और उसे पता ही नहीं चला कि हुआ क्या है। हादसे को अंजाम देने वाला ट्रक पी.ए.पी. चौक की तरफ से आ रहा था जिसने कैंट रेलवे स्टेशन के नजदीक स्थित पैट्रोल पम्प से तेल डलवाकर आगे निकलना था। मौके पर पहुंचे थाना कैंट के प्रभारी इंस्पैक्टर गगनदीप सिंह घुम्मण व नाइट ड्यूटी कर रहे ए.एस.आई. जगदीश लाल ने सड़क पर पड़े अजय के शव को उठाकर साइड पर किया और सिविल अस्पताल भिजवाया। 

अजय ने नहीं पहना था हैल्मेट 
पुलिस का कहना है कि हादसे के समय मृतक अजय कुमार ने हैल्मेट नहीं पहना हुआ था। कहा जा रहा है कि अगर उसने हैल्मेट पहना होता तो उसकी जान बच सकती थी।  उसकी बहन पूनम ने कहा है कि उसकी मां और भाई जब घर से निकले थे तो हैल्मेट उनके पास था।  ए.एस.आई. जगदीश कुमार ने कहा है कि पुलिस को हादसे वाली जगह से कोई हैल्मेट बरामद नहीं हुआ है। 

पिता खेत मजदूर, मृतक करता था डी.जे. का काम
अजय कुमार ने घर की हालत अच्छी न होने के कारण 8वीं कक्षा के बाद ही पढ़ाई छोड़ दी थी और काम करने लग पड़ा था ताकि उसकी दोनों बहनें उच्च शिक्षा हासिल कर सकें। पिता राज कुमार खेत मजदूर हैं जो कि गांव के किसानों के खेतों में ही काम करते हैं व अजय डी.जे. का काम करता था। उसकी कोशिश थी कि उसकी दोनों बहनों की शादी अच्छे घरों में हो, उसके बाद ही वह अपनी शादी के बारे में सोचेगा।  

जम्मू निवासी आरोपी ट्रक चालक पकड़ा 
थाना कैंट के प्रभारी इंस्पैक्टर गगनदीप सिंह घुम्मण ने बताया कि आरोपी ट्रक चालक प्रवीण कुमार पुत्र चमन लाल निवासी कठुआ, जम्मू को गिरफ्तार कर लिया गया है जोकि हादसे के बाद वहां से फरार होने के फिराक में था। ट्रक भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। आरोपी प्रवीण के खिलाफ केस दर्ज कर उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने मृतक अजय का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया है।  

एक घंटे बाद घर पहुंची 2 बहनों के इकलौते भाई की मौत की सूचना
मृतक अजय कुमार 2 बहनों ममता (28) व पूनम (22) का इकलौता भाई था। उसकी छोटी बहन पूनम ने बताया कि सुबह 6.15 बजे उसका भाई व मां मोटरसाइकिल पर जमशेर के लिए निकले थे जहां से मां की गठिया की दवाई लेनी थी। 7.15 बजे भाई के मोबाइल से ही उसकी मौत के बारे में चाची को कॉल आई । उसने घर आकर बताया जिसके बाद घर का माहौल गमगीन हो गया लेकिन उन्हें हादसे पर यकीन नहीं आ रहा था। फिर मां शकुंतला ने भी फोन पर कहा कि अजय उन्हें हमेशा के लिए छोड़ कर चला गया है। हादसे में मां को मामूली चोट तक नहीं आई जो कि मृतक बेटे के मोटरसाइकिल के पीछे बैठी हुई थी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!