अज्ञात चोरों ने पार्षद की दुकान को बनाया निशाना, पुलिस जांच जारी

Edited By Kamini,Updated: 27 Feb, 2024 07:32 PM

unknown thieves targeted councilor s shop

अज्ञात चोरों द्वारा नगर निगम मोगा के पार्षद प्रवीण मक्कड़ की पटवारखाने के नजदीक स्थित न्यू सिटी गिफ्ट हाऊस को निशाना बनाया गया।

मोगा : अज्ञात चोरों द्वारा नगर निगम मोगा के पार्षद प्रवीण मक्कड़ की पटवारखाने के नजदीक स्थित न्यू सिटी गिफ्ट हाऊस को निशाना बनाया गया। इस दौरान चोर नकदी तथा अन्य सामान चोरी करके लेकर फरार हो गए। चोरी की घटना का पता चलने पर थाना सिटी साऊथ के सहायक थानेदार नछतर सिंह पुलिस पार्टी सहित वहां पहुंचे और जांच शुरू की।

घटना स्थल पर पुलिस ने आसपास का निरीक्षण कर लोगों से पूछताछ की। इस संबंध में जानकारी देते हुए सहायक थानेदार ने बताया कि अज्ञात चोर छत के ऊपर से लगे दरवाजे को तोड़कर दुकान में नीचे उतरे और वहां से करीब अढ़ाई लाख रुपए नकदी,एक डी.वी.आर., 2 मोबाइल फोन तथा पावरबैंक आदि चोरी कर ले गए। इस संबंध में पार्षद प्रवीण मक्कड़ द्वारा लिखित शिकायत पत्र दिया गया है।

यह भी पढ़ें : Weather: पंजाब में गरज-चमक के साथ बारिश की चेतावनी, कई जिलों में Yellow Alert

जब इस संबंध में पार्षद प्रवीण मक्कड़ से बात की, तो उन्होंने कहा कि यह घटना रविवार रात की है। जिसका पता हमें सुबह दुकान आने पर चला। घटना के दिन हमारा चौंकीदार भी छुट्टी पर था। जिस पर चोरों ने चोरी को अंजाम दिया। उन्होंने कहा कि वह दुकान में पड़े सामान की अच्छी तरह से जांच कर रहे हैं। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया जाएगा। दूसरी तरफ सहायक थानेदार ने बताया कि वह इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाल रहे हैं और फुटेज में अज्ञात चोर दिखाई दे रहे हैं। जिनके हाथ में बैग पकड़ा हुआ है। जल्दी ही चोरों का सुराग मिल जाने की संभावना है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!