239 खोखा मालिकों के पुनर्वास की उम्मीदों पर फिरा ‘पानी’

Edited By bharti,Updated: 21 Nov, 2018 11:55 AM

239 fake  water  on hopes of rehabilitation of khoka owners

पिछले लंबे समय से अपने पुनर्वास के लिए नगर निगम मोगा के हाऊस की बैठक होने की प्रतीक्षा कर रहे शहर...

मोगा (गोपी राऊके) : पिछले लंबे समय से अपने पुनर्वास के लिए नगर निगम मोगा के हाऊस की बैठक होने की प्रतीक्षा कर रहे शहर के 239 खोखा संचालकों की उम्मीदों पर जहां पुन: पानी फिर गया है । वहीं नगर निगम मोगा से संबंधित विकास व अन्य कार्यों को ‘ब्रेकें’ लग गई हैं। नगर निगम मोगा के जनरल हाऊस की 21 नवम्बर को होने वाली बैठक अंतिम पड़ाव पर स्थगित हो गई है जिस कारण खोखा संचालकों के हाथ निराशा ही लगी है।

गौरतलब है कि जनवरी महीने से अपने छीने गए रोजगार को पुन: पैरों पर खड़ा करने के लिए संघर्ष कर रहे खोखा संचालकों को यह उम्मीद थी कि इस बार हाऊस की होने वाली बैठक में उनके लटके आ रहे रोजगार के पुनर्वास के लिए पक्का प्रबंध होगा।एकत्रित की गई जानकारी के अनुसार आज नगर निगम मोगा द्वारा जारी किए गए पत्र में यह पुष्टि की गई है कि नगर निगम मोगा के मेयर व कमिश्नर की जरूरी बैठक के लिए चंडीगढ़ जाने के कारण यह बैठक रद्द कर दी गई है।

खोखा संचालकों के अलावा कई कार्यों पर होना था विचार-विमर्श
ट्यूबवैल एवं डिस्पोजल के काम संबंधी मंजूरी लेने को एजैंडे में शामिल किया गया था। लाल सिंह रोड, सत्या कालोनी तथा वार्ड नं.-16 की गलियों में रहते विकास कार्यों की मंजूरी का काम भी लटका है तथा कर्मचारियों की मांगों व सेवा मुक्ति संबंधी भी विचार-विमर्श किया जाना था।

क्या कहना है निगम कमिश्नर का
इस मामले संबंधी नगर निगम मोगा की कमिश्नर अनीता दर्शी से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि आज की बैठक चंडीगढ़ में होने वाली बैठक के कारण रद्द कर दी गई है। अब 29 नवम्बर को दोबारा बैठक का समय निर्धारित किया गया है। इस संबंधी समूह पार्षदों व हलका विधायक को अवगत करवा दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!