सेहरा फील्ड के मालिक के बेटे सिमरनजीत सिंह ने किया कोर्ट में सरैंडर

Edited By Vatika,Updated: 18 Sep, 2018 02:26 PM

simranjit singh surrender in court

थाना बस्ती बावा खेल के एस.एच.ओ. गगनदीप सिंह घुम्मण पर हैरोइन तस्करों को पकडऩे के दौरान गाड़ी चढ़ा कर मारने की नीयत से हमला करने वाले मुख्यारोपी तस्कर सेहरा फील्ड के मालिक के बेटे सिमरनजीत ने आखिर कोर्ट में सरैंडर कर ही दिया। सूत्रों की मानें तो...

जालंधर (मृदुल): थाना बस्ती बावा खेल के एस.एच.ओ. गगनदीप सिंह घुम्मण पर हैरोइन तस्करों को पकडऩे के दौरान गाड़ी चढ़ा कर मारने की नीयत से हमला करने वाले मुख्यारोपी तस्कर सेहरा फील्ड के मालिक के बेटे सिमरनजीत ने आखिर कोर्ट में सरैंडर कर ही दिया। सूत्रों की मानें तो मॉडल टाऊन के कौंसलर रोहन सहगल के राजनीतिक दबाव के चलते सिमरनजीत ने सरैंडर किया है। एस.एच.ओ. गगनदीप सिंह ने बताया कि कपूरथला रोड पर स्थित सेहरा फील्ड के मालिक के बेटे सिमरनजीत सिंह का 3 दिन का पुलिस रिमांड हासिल कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। 


सिमरन को पुलिस के चंगुल से बचाने के लिए बना राजनीतिक दबाव! 
सूत्रों की मानें तो एस.एच.ओ. पर हमले के बाद सिमरनजीत सहित चारों आरोपी कार लेकर भाग गए थे जिसके बाद पुलिस ने नंबर नोट करने के बाद उसे आइडैंटीफाई कर लिया। पुलिस ने जब सिमरनजीत के घर रेड की तो पुलिस पर राजनीतिक दबाव बनने लगा, क्योंकि सिमरनजीत सिंह के पॉलीटिकल ङ्क्षलक्स होने के चलते उसे छुड़ाने के लिए उ"ा पदस्थ सूत्रों की ओर से दबाव बनाया जा रहा था। इसी कारण वह इतने दिनों तक अपने ठिकाने बदलता रहा। 


जज के सामने कबूला, की थी एस.एच.ओ. को रौंदने की कोशिश! 
कोर्ट में आत्मसमर्पण करने के बाद सिमरनजीत का रिमांड लेने पहुंचे रेशम सिंह के अनुसार आरोपी ने कोर्ट में जज साहिब के सामने माना कि वही अपने मित्रों को कपूरथला लेकर गया था व उसने ही पुलिस की रेड देखकर एस.एच.ओ. गगनदीप सिंह को कार से रौंदने की कोशिश की थी।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!