बिजली कटों को लेकर भाजपा का बड़ा ऐलान, डिप्टी कमिश्रनर दफ्तरों का करेगी घेराव

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 03 May, 2022 03:45 PM

bjp s big announcement regarding power cuts

आगामी नगर कौंसिल चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकारिणी और सीनियर नेताओं की मीटिंग स्थानिक रैस्ट हाऊस में हुई, जिसमें मतदान को लेकर भाजपा नेताओं ने चर्चा की।

संगरूर (सिंगला) : आगामी नगर कौंसिल चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकारिणी और सीनियर नेताओं की मीटिंग स्थानिक रैस्ट हाऊस में हुई, जिसमें मतदान को लेकर भाजपा नेताओं ने चर्चा की। मीटिंग में भाजपा के सीनियर नेता और पूर्व विधायक अरविन्द खन्ना, भाजपा के सीनियर नेता और नगर कौंसिल चयन के इंचार्ज अशोक भारतीय, सह इंचार्ज जगदीश जगह और भाजपा के जिला प्रधान रणदीप सिंह दयोल ने शिरकत की।

खन्ना ने कहा कि जल्दी ही संगरूर शहर के सीनियर नेताओं और चुने हुए कौंसलरों के साथ सलाह-परामर्श करके एक समिति का गठन किया जाएगा, जो शहर के 29 वार्डों में उम्मीदवारों का पैनल तैयार करेगी और उस पैनल से जीतने वाले उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारा जाएगा, जिससे पार्टी मतदान में जीत का झंडा लहरा सकें। खन्ना ने कहा कि पार्टी वर्करों को चाहिए कि मौजूदा पंजाब सरकार जो हर फ्रंट पर फेल साबित हो रही है, उसकी नाकामियों बारे बताएं और भाजपा की लोक हितैषी नीतियों को घर -घर पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय पंजाब में कानून व्यवस्था बिगड़ चुकी है। रोज लूट व छीनाझपटी, कत्ल जैसी घटनाओं को रोकने में नाकाम साबित हो रही है।

उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों को मुफ़्त बिजली देने का वायदा करने वाली आम आदमी पार्टी की सरकार में लोगों को बिजली के बड़े कटों का सामना करना पड़ रहा है। जिसके साथ अकेले आम लोग ही नहीं, बल्कि किसान, उद्योगपतियों को परेशानी उठानी पड़ रही है। बिजली कटों को लेकर भाजपा की तरफ से 5 मई को राज्य भर के डिप्टी कमिश्नरों दफ्तरों आगे रोष प्रदर्शन किए जाएंगे, जिसमें बड़ी संख्या में भाजपा वर्कर पहुंचेंगे। 

इस मौके भाजपा के सीनियर नेता जतिंद्र कालडा, सतवंत सिंह, सरजीवन जिन्दल, सुनील गोयल, कैप्टन राम सिंह, लायक राम साहनी, टिंकू, धर्मिंद्र सिंह, भाजपा संगरूर मंडल प्रधान रोमी गोयल, इंद्रजीत बाबा, गुरदेव गर्ग, विशाल गर्ग, संजीव कुमार लक्की, बलवीर सिंह फग्गूवाला, डा. मक्खण सिंह मौजूद थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!