मायके अाई विवाहिता बुरी फंसी,घुमाने के बहाने दो माह तक बंद कमरे में होता रहा रेप

  • मायके अाई विवाहिता बुरी फंसी,घुमाने के बहाने दो माह तक बंद कमरे में होता रहा रेप
You Are HerePunjab
Wednesday, September 13, 2017-8:58 AM

बधनी कलां (बब्बी): एक शादीशुदा महिला को शहर ले जाकर उससे कई महीने दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसकी 10 वर्ष पहले गांव काउंके कलां में शादी हुई थी, जहां उसके 3 बच्चे हैं। 6 महीने पहले उसका अपने ससुरालियों से झगड़ा हो गया था, जिस कारण वह अपने मायके गांव मल्लेयाना आ गई। जहां गांव डांगिया का एक व्यक्ति पहले से ही आता-जाता था।


पीड़िता ने बताया कि एक दिन वह मुझे बठिंडा शहर में घूमाने का बहाना बनाकर ले गया, जहां उसने कमरा किराए पर लेकर उसके साथ कई महीने तक दुष्कर्म किया तथा जब मैं उसको मायके घर जाने के लिए कहती तो वह मुझे रोक लेता था लेकिन एक दिन वह मुझे अकेली छोड़कर भाग गया तथा वह बड़ी मुश्किल से अपने मायके घर पहुंची।पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पहले तो वह डरती रही तथा किसी को कुछ भी नहीं बताया लेकिन एक दिन उसकी भुआ उसे मिलने के लिए आई तो उसको इस घटना की मैंने जानकारी दी, जिस पर भुआ मुझे अस्पताल लेकर गई, जहां उसको अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

 

 पीड़ित महिला के बयान पर थाना बधनी कलां में महिला सहायक थानेदार कुलदीप कौर द्वारा कुलदीप सिंह पुत्र अमर सिंह निवासी डांगिया (लुधियाना) के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 376, 506 एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। लोपों पुलिस चौकी के इंचार्ज प्रीतम सिंह ने बताया कि आरोपी को काबू करने के लिए छापेमारी जारी है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!