पुलिस कर्मियों ने महिला की बनाई अश्लील वीडियो,मामला खुलने पर पैरों में गिर मांगी माफी-Video

You Are HerePunjab
Tuesday, November 14, 2017-4:00 PM

कपूरथला(अोबराय):अक्सर आप ने पंजाब पुलिस की ऐसी कई वीडियो देखी होंगी जिसमे पुलिस मुलाजिम लोगों को धमकाते -मारते पीटते नजर आते होंगे लेकिन सोशल मीडिया पर एक एेसी वीडियो वायरल हो रही है  जिसमे पुलिस मुलाजिम लोगों से हाथ जोड़, पांव पड़ कर माफी मांग रहे हैं।


 कपूरथला पुलिस में तैनात तीन मुलाजिमों पर एक महिला के साथ मिलकर अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल करने का आरोप है।  मामले में अमरजीत नामी एक व्यक्ति मुताबिक बीते दिनों उसके जानकार एक व्यक्ति ने उसे मोबाइल बेचने के लिए अपने घर बुलाया। जहां पहले से ही एक महिला मोबाइल खरीदने के लिए मजूद थी। जेसे ही वह कमरे में गए तो उकत व्यक्ति कोल्ड ड्रिंक लेने के लिए बाहर चला गया अौर तीनों मुलाजिम कमरे में आ गए और महिला के जबरदस्ती कपड़े उतार उसकी अश्लील वीडियो बना ली। इतना ही नहीं उसे थाने लेजाने का बोल साथ ले गए। इसके बाद उसे  एक लाख रुपए मांग छोड़ दिया जिसके तुरंत बाद उसने इस की शिकयत थाना सिटी में कर दी।


थाना सिटी पुलिस ने प्लान बना पेसे लेने आए तीनों मुलाजिमों सहित चार लोगों को पकड़ लिया। इसके बाद मुलाजिमों  को बचाने के लिए  थाना सिटी कपूरथला में बैठक हुई जिसमें  ए.ए..अाई रैंक के पुलिस अधिकारी भी बेठे नजर अाए और यह मुलाजिम हाथ जोड़ माफी मांगते नजर अाए।  मांफी के बाद उन्हें छोड़ दिया गया अौर महिला को इंसाफ नहीं मिला।


अश्लील वीडियो के जरिए ब्लैकमेल के मामले को तो रफा-दफा कर दिया गया लेकिन अपनी गलती कबूल करते व् माफी मांगते मुलाजमों की वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने  तीनों को सस्पैंड कर अपनी जिम्मेदारी निभाई। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!