व्‍यक्ति ने ट्रेन के आगे कूद कर खुदकुशी की

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 Sep, 2017 03:45 PM

person jumped ahead of the train and committed suicide

श्री मुक्‍तसर साहिब-फाजिल्‍का रेलवे लाईन पर एक व्‍यक्ति ने ट्रेन के आगे कूद कर खुदकुशी कर ली। चेहरा पूरी तरह कुचल जाने से उसकी पहचान नहीं हो पाई है। रेलवे पुलिस ने उसका शव यहां सि‍विल अस्‍पताल में रखा गया है।

श्री मुक्तसर साहिबः श्री मुक्‍तसर साहिब-फाजिल्‍का रेलवे लाईन पर एक व्‍यक्ति ने ट्रेन के आगे कूद कर खुदकुशी कर ली। चेहरा पूरी तरह कुचल जाने से उसकी पहचान नहीं हो पाई है। रेलवे पुलिस ने उसका शव यहां सि‍विल अस्‍पताल में रखा गया है। 


जानकारी के अनुसार कोटकपूरा से श्री मुक्तसर साहिब होकर फाजिल्का जाने वाली ट्रेन के आगे एक व्‍यक्ति अचानक कूद गया। ट्रेन के चालक विजय कुमार ने बताया कि बुधवार सुबह ट्रेन सरकारी कॉलेज के नजदीक रजबाहे पर बने पुल के पास पहुंची तो यह व्यक्ति अचानक उसके आगे कूद गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ट्रेन के चालक और गार्ड ने घटना के बारे में रेलवे पुलिस और रेल अधिकारियाें को दी। इसके बाद रेलवे पुलिस चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्‍जे में लिया।

 

रेलवे पुलिस चौकी के प्रभारी जोगिंदर सिंह ने बताया कि व्यक्ति की अभी पहचान नहीं हो पाई है। उसका चेहरा बुरी तरह से कुचला गया है। पहचान के लिए उसका शव जिला सिविल अस्पताल में रखा गया है। उसने सफेद रंग का कमीज पायजामा पहना हुआ है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!