शरारती तत्वों ने रावण, कुंभकर्ण और मेघनाथ के पुतलों को लगाई आग

  • शरारती तत्वों ने रावण, कुंभकर्ण और मेघनाथ के पुतलों को लगाई आग
You Are HerePunjab
Monday, September 25, 2017-10:06 PM

शाहकोट(अरुण): बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक दशहरा हर साल रावण, मेघनाथ और कुंभकर्ण के पुतले फूंक कर देश भर में मनाया जाता है। स्थानिक दशहरा ग्राऊंड में भी इसी त्योहार के मद्देनजर दशहरा कमेटी शाहकोट की तरफ से कई दिनों से तैयारियां की जा रही थी। रावण, मेघनाथ और कुभंकर्ण के पुतले कारीगरों की तरफ से तैयार किए गए पर बीती रात कुछ शरारती तत्वों की तरफ से इन पुतलों को आग लगा दी गई।

इस संबधित जानकारी देते हुए दशहरा कमेटी के प्रधान प्रेम जिंदल, उप प्रधान विवेक शर्मा के अलावा अन्य कमेटी मैंबरों ने बताया कि ग्राऊंड में कारीगरों की तरफ से रावण, मेघनाथ और कुंभकर्ण के पुतले तैयार किए जा रहे थे। उनके मुखडे तैयार किए जा चुके थे जोकि ग्राऊंड मेें बनी स्टेज पर टिका दिए गए थे। उन्होंने बताया कि बीती रात कोई पेट्रोल डाल कर उन पुतलों को आग लगा गया।

जब ग्राऊंड में रहते व्यक्तियों की तरफ इस संबंधी सूचना दशहरा कमेटी के मैंबरों को दी गई तो मौके पर पहुंचे मैंबरों ने अन्य लोगों की सहायता के साथ किसी तरह से आग पर काबू पाया, पर तब तक पुतले जल कर खाक हो चुके थे। इस की सूचना दशहरा कमेटी ने स्थानिक पुलिस को दी। जिसके चलते पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन