बैंस ब्रदर्स के सहयोगी व पूर्व अकाली नेता कमलजीत करवल कैप्टन से मिले, कांग्रेस में होंगे शामिल

  • बैंस ब्रदर्स के सहयोगी व पूर्व अकाली नेता कमलजीत करवल कैप्टन से मिले, कांग्रेस में होंगे शामिल
You Are HerePunjab
Thursday, December 15, 2016-5:11 PM

जालंधर  (धवन):लुधियाना में बैंस ब्रदर्स के सहयोगी रहे व पूर्व अकाली नेता कमलजीत करवल ने आज दिल्ली में पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कैप्टन अमरेन्द्र सिंह से मुलाकात की है तथा इस बैठक के दौरान करवल ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल होने की इच्छा जताई है। लुधियाना से इस समय करवल निर्दलीय कौंसलर हैं। वह अपना फोॄजग का कारोबार चलाते हैं। करवल ने कैप्टन से कहा कि वह कांग्रेस में शामिल होकर पार्टी की सेवा करना चाहते हैं क्योंकि इस समय कांग्रेस ही पंजाब की पीड़ित जनता को बचाने में सक्षम है। 


करवल 2007 से शिरोमणि अकाली दल के साथ जुड़े हुए हैं। 2012 में करवल ने अकाली दल की टिकट पर नगर निगम के कौंसलर पद का चुनाव जीता था। परन्तु लोकसभा चुनाव के समय 2014 में वह बैंस ब्रदर्स के साथ अकाली दल को अलविदा कह गए थे। जनवरी 2015 में वह पुन: अकाली दल में शामिल हो गए तथा उन्होंने आरोप लगाया कि बैंस ब्रदर्स की निष्ठा में कमी है। परन्तु कुछ समय बाद करवल पुन: अकाली दल से अलग हुए तथा कांग्रेस का साथ देने का निर्णय लिया। 
कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की बैठक के दौरान करवल के कई साथी जैसे कुलविन्द्र सिंह, राजन सलूजा, बलजिन्द्र सिंह जिन्दू, हरमजीत सिंह व अन्य भी मौजूद थे। ये सभी किसी समय बैंस ब्रदर्स के साथ जुड़े हुए थे। कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने उनका स्वागत करते हुए कहा िक जल्द ही उन्हें चंडीगढ़ में पंजाब कांग्रेस में औपचारिक तौर पर शामिल कर लिया जाएगा। 
 

आत्मनगर सीट से मिल सकती है कांग्रेस टिकट
आत्मनगर विधानसभा हलके (लुधियाना) से कमलजीत करवल को कांग्रेस की टिकट मिल सकती है। कांग्रेस इस सीट पर बैंस ब्रदर्स के खिलाफ मजबूत उम्मीदवार की तलाश में थी। माना जा रहा है कि करवल आत्मनगर सीट पर बैंस ब्रदर्स को मजबूत चुनौती देने की स्थिति में हैं। करवल बैंस ब्रदस के बारे में बहुत कुछ जानते हैं। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You