पोते की जन्मदिन पार्टी से गायब गिरिजा देवी की मौत से उठा पर्दा,4 काबू

  • पोते की जन्मदिन पार्टी से गायब गिरिजा देवी की मौत से उठा पर्दा,4 काबू
You Are HerePunjab
Wednesday, September 20, 2017-4:47 PM

जालन्धर(सोनू) : निकटवर्ती गांव हेलरां में हुई गिरिजा देवी की हत्या के मामले को 48 घंटे बाद सुलझाते हुए पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।  

उल्लेखनीय है कि गांव हेलरां में विगत रात्रि अपने पौत्र के जन्म की खुशी में रखी गई ड्रिंक एन डांस पार्टी के पश्चात गिरिजा देवी लापता हो गई थी।सुबह उसका शव खेतों में मिला था। शव के पास से महिला के कपड़ों के साथ छोटू दास नामक व्यक्ति का अाधार कार्ड मिला था। पुलिस ने छोटु सहि अन्य तीन लोगों विकास,बीरु तथा मिथलेश को गिरफ्तार किया गया। 

पूछताछ  दौरान छोटू दास ने बताया कि उसका और उसके साथी युवकों का गिरिजा देवी के साथ बिहार में कोई जमीनी विवाद था। उस दिन जब पार्टी खत्म हुई तो गिरिजा देवी अपनी गाय को चारा खिलाने ले गई। इसी दौरान उसके पीछे छोटू दास, विकास , बीरू और मिथलेश कुमार भी चले गए अौर छोटू दास और विकास ने गिरिजा देवी से बलात्कार किया । बाद में चारों ने मिलकर उसका कत्ल कर दिया और शव को खेतों में फैंक दिया । पुलिस इन्हें गिरफ्तार करने के बाद अब कोर्ट में पेश कर आगे की कार्रवाई कर रही है । 


बता दें गिरिजा देवी के नाखूनों में हत्यारों के मांस, स्किन और बाल भी मिले थे जिससे स्पष्ट हुअा था  कि मारपीट के दौरान गिरिजा देवी और हत्यारों के बीच जमकर जद्दोजहद हुई थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने वारदात में संलिप्त 2 लोगों को हिरासत में ले लिया है जबकि अन्य युवकों की भूमिका की जांच की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक गिरिजा देवी की हत्या पुराने विवाद का नतीजा है। डी.एस.पी. करतारपुर सर्वजीत राय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस की जांच विभिन्न थ्यूरियों पर चल रही है। मामला जल्द ही ट्रेस कर लिया जाएगा।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!