नायब तहसीलदार पब्बी की मुश्किलें बढ़ीं,विजीलैंस टीम मोहाली ने रिश्वत के एक लाख रुपए किए बरामद

Edited By Punjab Kesari,Updated: 30 Dec, 2017 09:45 AM

mohali  vigilance team recovered one lakh rupees of bribe

पंजाब सरकार द्वारा भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ शुरू की गई मुहिम के तहत गत 5 दिसम्बर को सब तहसील दफ्तर अजीतवाल से रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार किए नायब तहसीलदार सुरेन्द्र कुमार पब्बी की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

मोगा (ग्रोवर): पंजाब सरकार द्वारा भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ शुरू की गई मुहिम के तहत गत 5 दिसम्बर को सब तहसील दफ्तर अजीतवाल से रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार किए नायब तहसीलदार सुरेन्द्र कुमार पब्बी की मुश्किलें बढ़ गई हैं।मोहाली विजीलैंस टीम द्वारा प्रवासी भारती दर्शन सिंह निवासी चूहड़चक्क की शिकायत पर अजीतवाल सब तहसील दफ्तर में ट्रैप लगाया गया था। इस दौरान नायब तहसीलदार पब्बी का ड्राइवर जगजीत सिंह जग्गा निवासी गगड़ा रिश्वत के 1लाख रुपए लेकर मौके से फरार हो गया था, जिसको गत दिवस मोहाली विजीलैंस टीम ने गिरफ्तार कर लिया।


रची साजिश तहत भागा था जग्गा
पब्बी के ड्राइवर ने अपनी गिरफ्तारी दौरान विजीलैंस के पास अहम खुलासे किए हैं। गगड़ा निवासी ड्राइवर जगजीत सिंह जग्गा ने बताया कि प्रवासी भारतीय दर्शन सिंह की रजिस्ट्री करवाने के बदले 1 लाख रुपए का सौदा नायब तहसीलदार पब्बी से तय हुआ था तथा पब्बी ने ही उसको कहा था कि वह 1 लाख रुपए लेकर यहां से चला जाए। इस पर पब्बी का ड्राइवर प्रवासी भारतीय से रुपए लेकर मौके से चला गया, लेकिन अचानक विजीलैंस टीम ने वहां छापेमारी कर दी। 
कई घंटे अजीतवाल में भटकता रहा  

 

जग्गा ने माना कि वह रिश्वत के एक लाख रुपए लेकर जब बस स्टैंड अजीतवाल के पास पहुंचा तो उसको पता चला कि सब तहसील दफ्तर अजीतवाल में विजीलैंस ने छापेमारी की है, जिसके डर के चलते वह अजीतवाल से कहीं ओर गांव को जाते कच्चे रास्ते पर भटकता रहा।

 

घोड़ों के तबेले में छुपाकर रखे थे 1 लाख रुपए
जग्गा ने पूछताछ दौरान माना कि उसने रिश्वत के 1 लाख रुपए उसके घर के नजदीक बने घोड़ों के तबेले में बने एक रोशनदान में छुपाकर रखे हैं, जो विजीलैंस की टीम ने आज सरकारी गवाहों की उपस्थिति में बरामद कर लिए। विजीलैंस विभाग के जांच अधिकारी इंस्पैक्टर इन्द्रपाल सिंह ने बताया कि नायब तहसीलदार सुरेन्द्र कुमार पब्बी द्वारा अपनी जमानत का आवेदन आज अदालत में लगाया गया था, जिसकी सुनवाई 30 दिसम्बर को हो रही है। उन्होंने बताया कि आज विजीलैंस मोहाली द्वारा अदालत के पास अपील दायर करके नायब तहसीलदार सुरेन्द्र कुमार पब्बी को प्रोडक्शन वारंट पर लाने की मांग की गई है। उन्होंने बताया कि ड्राइवर जगजीत सिंह जग्गा को मोहाली में जे.एम.आई.सी. हरप्रीत सिंह की अदालत में पेश किया गया था, जहां से उसको 31 दिसम्बर तक पुलिस रिमांड पर लाया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!