अब अपने घर का दरवाजा खोलने से भी डरने लगे तस्कर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 17 Mar, 2018 07:47 AM

drug smuggler

अवैध शराब की कथित तौर पर हो रही तस्करी व अन्य किस्मों के नशों के खिलाफ बाघापुराना पुलिस ने अपनी विशेष मुहिम के तहत शिकंजा मजबूत कर दिया है। तस्करों को पकडऩे के लिए उप पुलिस कप्तान अब रात-दिन साधारण कपड़ों में खुद अकेले ही निकलते हैं। वहीं थाने के...

बाघापुराना (चुटानी): अवैध शराब की कथित तौर पर हो रही तस्करी व अन्य किस्मों के नशों के खिलाफ बाघापुराना पुलिस ने अपनी विशेष मुहिम के तहत शिकंजा मजबूत कर दिया है। तस्करों को पकडऩे के लिए उप पुलिस कप्तान अब रात-दिन साधारण कपड़ों में खुद अकेले ही निकलते हैं। वहीं थाने के मुख्य प्रभारी जगजीत सिंह रंधावा ने भी समाज विरोधी तत्वों को काबू करने के लिए अपनी रात समय की गश्त बढ़ा दी है।

पुलिस के हाथ अभी कोई बड़ा तस्कर तो नहीं आया, लेकिन नशा तस्करों में हड़कंप मच गया है।नशों के आदी लोगों को अब चूरा-पोस्त के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। चूरा-पोस्त के बिना बिस्तर से न उठने वाले अमली कौरा, बचित्त, कैला, मोहन व बुल्ले ने कैमरे के सामने न आने से जवाब दे दिया, लेकिन उन्होंने बताया कि जो तस्कर किसी समय उनके घर आकर सामान दे जाते थे, अब वे पुलिस के डर से अपने घर का दरवाजा खोलने से भी डरते हैं।

Aस्थानीय शहर व आसपास के गांवों में स्टालें लगाकर बिकती अवैध शराब अब कहीं दिखाई नहीं दे रही। नशों के टूटे अमली अब सड़कों के किनारे तथा अन्य खाली स्थानों पर लगे भांग के पौधों से हाथ रगड़कर अपना समय व्यतीत करने को मजबूर हैं।पुलिस के नशा तस्करों के खिलाफ ऐसे सख्त रवैये से इलाके के लोगों में संतुष्टि दिखाई देने लगी है। लोगों का कहना है कि अगर ऐसी सख्त कार्रवाई निरंतर जारी रही तो गैर-सामाजिक गतिविधियां जड़ से खत्म हो सकती हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!