Subscribe Now!

जालंधर थाना जमशेर में तैनात पुलिस मुलाजिम को बटाला में मारी गोली

You Are HereJalandhar
Saturday, January 20, 2018-11:52 AM

जालंधर(महेश): पुलिस लाइन के सरकारी क्वार्टर में परिवार समेत रहते थाना सदर में तैनात हैड कांस्टेबल हरजीत सिंह की टांग में गोली मारने व तेजधार हथियारों से हमला किए जाने का मामला सामने आया है। 

हरजीत सिंह को रामा मंडी के जौहल मल्टी स्पैशलिटी अस्पताल रामा मंडी में भर्ती करवाया गया है। पिस्तौलों व तेजधार हथियारों से लैस हमलावरों ने पुलिस मुलाजिम हरजीत सिंह के पत्नी राजविन्द्र कौर व बेटे अकरमवीर सिंह को बंधक बनाकर उक्त वारदात को अंजाम दिया। राजविन्द्र कौर ने जौहल अस्पताल में देर रात बताया कि वह अपने पति हरजीत सिंह व बेटे अकरम के साथ कार में अपने मायके घर गांव ठीकरीवाला थाना सेखवां जिला गुरदासपुर से वापस जालंधर आ रही थी। मायके घर से करीब पौना किलोमीटर आगे पहुंचने पर 3 गाडिय़ां उनकी कार के आगे आकर रूक गईं, जिनमें करीब एक दर्जन लोग सवार थे। 

उन्होंने उनकी कार में से जबरन अकरम को बाहर निकाला और उसके हाथ-पांव बांध कर उसे अगवा करने की कोशिश की, जिसके बाद उसका पति हरजीत सिंह कार से बाहर आया और हमलावरों से बात करने लगा। इसी दौरान हमलावरों ने उसके पति पर हमला कर दिया। वह भी अपनी कार से बाहर आ गई, जिसके बाद हमलावरों ने उसे और उसके बेटे को पिस्तौल की नोक पर बंधक बनाकर उनके सामने हरजीत सिंह की टांग में गोली मारी और फिर गाडिय़ों से हथियार निकाल कर वार करते हुए मौके से फरार हो गए। 

थाना सेखवां की पुलिस पहले वारदात वाली जगह और फिर जालंधर में जौहल अस्पताल पहुंची, जहां पुलिस ने हरजीत सिंह की पत्नी के बयान कलमबद्ध किए। हरजीत सिंह परिवार समेत पिछले कई सालों से जालंधर में ही रह रहा है। वह अपने पैतृक गांव अक्सर आता-जाता रहता है। सेखवां पुलिस का कहना है कि हमलावरों की तलाश में विभिन्न स्थानों पर रेड की जा रही है। इस हमले के पीछे घरेलू विवाद बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि हरजीत सिंह की पत्नी राजविन्द्र कौर के भाई के ससुराल वालों ने ही यह हमला पैसों के लेन-देन को लेकर किया है। 

हरजीत की हालत है नाजुक
गम्भीर रूप से घायल हुए हैड कांस्टेबल हरजीत सिंह की हालत नाजुक बताई जा रही है, हालांकि डाक्टरों ने उसकी टांग में लगी हुई गोली को निकाल दिया था। डा. बी.एस. जौहल ने बताया कि मरीज आई.सी.यू. में है। उनकी पूरी कोशिश रहेगी कि उसे हर हाल में बचाया जाए। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन