Subscribe Now!

पत्नी की चाहत में पति ने किया सिविल अस्पताल में हंगामा

  • पत्नी की चाहत में पति ने किया सिविल अस्पताल में हंगामा
You Are HereJalandhar
Monday, February 12, 2018-8:46 PM

जालंधर(शौरी): सिविल अस्पताल के ट्रोमा वार्ड में आज हंगामा देखने को मिला। बिमारी की हालत में एक पति अपनी पत्नी की चाहत में पागलपन करते हुए विवाद करने के साथ गाली-गलौच करने लगा। जिस कारण मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ा। घटना की सूचना पाकर सिविल अस्पताल चौकी में तैनात पुलिस जवान व थाना-4 की पुलिस अस्पताल पहुंची और मामला शांत करवाया। 

जानकारी के मुताबिक फगवाड़ा से एक 42 वर्षीय व्यक्ति राहुल (काल्पनीक नाम) जिसे फगवाड़ा के सरकारी अस्पताल से जालंधर रैफर किया गया, उसका कहना था कि उसने जहरीली वस्तु का सेवन किया है। हालिक उक्त व्यक्ति की पत्नी के परिजनों ने यह भी बताया कि राहुल पत्नी के साथ मारपीट करने का आदी है और पत्नी गर्भवती हालत में ससुराल घर से मायके घर चली गई और उसकी कोख से बेटी पैदा हुई। 

पति चाहता था कि पत्नी वापिस उसके पास आए, लेकिन पत्नी नहीं मान रही थी। इस कारण राहुल ने ड्रामा किया कि उसने परेशानी में जहरीली वस्तु निगल ली है। यह सुनकर उसकी पत्नी जालंधर अस्पताल भाग कर उसका हालचाल पूछने पहुंची। वापिस जाने के दौरान राहुल ने पत्नी को रोका और मायके घर जाने से रोका। जिस कारण विवाद पैदा हुआ। परिजनों का कहना था कि राहुल की दिमागी हालत ठीक नहीं रहती है। कई बार तो वह ब्लेड से अपनी शरीर पर घाव करता रहता। वहीं ए.एस.आई अरजिदर सिह ने कहा कि हंगामा करने वाले व्यक्ति अस्पताल से छुट्टी लेकर चला गया है और साथ उसकी पत्नी भी उसके साथ चली गई। शिकायत न आने के कारण पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। 


 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन