कांग्रेसियों ने पकौड़ों का स्टाल लगाकर मोदी सरकार की विफलताओं के खिलाफ किया प्रदर्शन

Edited By Punjab Kesari,Updated: 19 Mar, 2018 10:52 AM

congress protest

केंद्र की मोदी सरकार की विफलताओं को उजागर करने के लिए कांग्रेस नेताओं ने आज पी.ए.पी. चौक में प्रदर्शन करते हुए प्रधानमंत्री पकौड़ा योजना व रोजगार योजना पर खासे कटाक्ष किए। इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश उपप्रधान व प्रवक्ता हिमांशु पाठक, ब्लाक प्रधान...

जालंधर(चोपड़ा): केंद्र की मोदी सरकार की विफलताओं को उजागर करने के लिए कांग्रेस नेताओं ने आज पी.ए.पी. चौक में प्रदर्शन करते हुए प्रधानमंत्री पकौड़ा योजना व रोजगार योजना पर खासे कटाक्ष किए। इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश उपप्रधान व प्रवक्ता हिमांशु पाठक, ब्लाक प्रधान राजकुमार राजू, जिला उपप्रधान संजू अरोड़ा व अन्यों ने पकौड़ों के स्टाल लगाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं ने प्रधानमंत्री मोदी के हरेक व्यक्ति के खाते में 15-15 लाख रुपए जमा होने के झूठे वायदे को लेकर लोगों में 15 लाख के नकली चैक बांटकर विरोध किया।इस दौरान बसों व राहगीरों को पकौड़े खिलाकर उन्हें प्रधानमंत्री पकौड़ा रोजगार योजना से अवगत करवाया और लोगों को देश की तरक्की के प्रधानमंत्री के ऐसे हास्यास्पद बयानों से भी जागरूक करवाया। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि हरेक वर्ष 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का लुभावना वायदा करके सत्ता हासिल करने वाली मोदी सरकार अब पढ़े-लिखे युवाओं को पकौड़े बेचने की सलाह देकर अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ रही है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि 4 सालों से जनता को बेवकूफ बनाने वाली लोटू सरकार के नेता आज पंजाब की कै. अमरेन्द्र सरकार की 1 साल की उपलब्धियों को लेकर जनता में झूठा प्रचार करने किस मुंह से जुटे हैं। जनता को मूर्ख समझने वाले भाजपा नेताओं को 2019 के लोकसभा चुनावों में लोग सबक सिखाएंगे।


कांग्रेसियों ने रैली में शामिल होने जा रहे भाजपाइयों को भी खिलाए पकौड़े 
आज भाजपा द्वारा भी कैप्टन अमरेन्द्र सरकार की विफलताओं को लेकर गुरु गोङ्क्षबद एवेन्यू में रैली आयोजित की हुई थी। जब कांग्रेस कार्यकत्र्ता केंद्र सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन कर रहे थे तो उसी दौरान पंजाब की कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल होने को भाजपा कार्यकत्र्ताओं की बसें भी पी.ए.पी. चौक से गुजर रही थीं। कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं ने बसों में सवार लोगों को पकौड़े वितरित करते हुए उन्हें 15-15 लाख रुपए के चैक भी पकड़ाए, जिससे राहगीरों के लिए स्थिति खासी हास्यास्पद दिखाई दे रही थी कि यहां कौन किस की क्या पोल खोल रहा है। दोनों पाॢटयों के कार्यकत्र्ता तो पकौड़े बांटने व खाने का लुत्फ उठा रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!