नौजवान ने PM को भेजी मेडिकल रिपोर्ट, कहा- नामर्द कहकर जलील करता है भाजपा काउंसलर

Edited By Vaneet,Updated: 27 Dec, 2019 03:22 PM

youngster sent medical report pm said bjp councilor insults namdar

बटाला के एक नौजवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी मैडीकल रिपोर्ट के साथ चिट्ठी लिखी है। ...

बटाला: बटाला के एक नौजवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी मैडीकल रिपोर्ट के साथ चिट्ठी लिखी है। उसका आरोप है कि मायके गई पत्नी से अलग करने के लिए उस पर दबाव पाया जा रहा है। एक भाजपा काउंसलर उसे जबरदस्ती नामर्द साबित करने की कोशिश कर रहा है। यहां तक कि बार-बार उसे थाने में बुला कर जलील किया जा रहा है। काउंसलर की ओर से धमकी दी जा रही है कि यदि 11 लाख रुपए नहीं दिए तो वह उसकी पत्नी की तरफ से झूठा केस करवा कर उसे फंसा देंगे। पत्नी के साथ विवाद होने के कारण बार-बार उसे थाने बुला कर जलील किया जा रहा है। अब हार कर पीड़ित ने भाजपा के जिला प्रधान राजेश भाटिया के जरिए प्रधानमंत्री को चिट्ठी भेजी है। इसके साथ ही अपनी फिट होने की रिपोर्ट भी भेजी है।

2 साल पहले हुआ था विवाह

जानकारी मुताबिक बटाला के दयानन्द नगर के रहने वाले चरणजीत सिंह ने एक हिंदी अखबार को जानकारी देते बताया कि दो साल पहले उसका विवाह हुआ था। उसकी पत्नी ज्यादा समय अपने मायके घर ही रहती है। तीन महीने पहले वह एक रिश्तेदार के विवाह पर जाने का कह कर गई थी। इसके बाद उसने खुद वापस आने की बजाए एक भाजपा काउंसलर को उसके घर भेज दिया। काउंसलर ने उसे नामर्द कहते हुए पत्नी को वापस लाने की तमन्ना छोडऩे को कहा। इसके बाद काऊंसलर ने उससे 11 लाख की डिमांड की और कहा कि यदि पैसे नहीं दिए तो उसकी पत्नी की तरफ से झूठा केस दर्ज करवाया जाएगा।

भाजपा काउंसलर पर घर तोड़ने का आरोप
पीड़ित ने बताया कि अगले ही दिन उसकी पत्नी ने झूठी शिकायत थाना सीटी की पुलिस को दी। उसने आरोप लगाया कि उसका पति किसी काम का नहीं है। उसके माता-पिता पर भी कई गलत आरोप लगाए। चरनजीत ने बताया कि जब भी वह शिकायत के निपटारे के लिए थाने जाता तो भाजपा काउंसलर उसका मजाक उड़ाकर जलील करता। उसने बताया कि वह मैडीकल टैस्ट भी करवा चुका है, जिसकी रिपोर्ट भाजपा के जिला प्रधान राकेश भाटिया को सौंपी। उसने भाटिया को यह चिट्ठी पी.एम. को भेजने की मांग की। उसने गुरूवार को लिखित शिकायत भी एस.पी. हैडक्वाटर को भी दी है। एस.पी. ने इस मामले की जांच डी.एस.पी. क्राइम प्रेम कुमार को सौंप दी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!