युवक ने अश्लील तस्वीरें वायरल करने की दी धमकी, महिला ने छप्पड़ में कूदकर दी जान

Edited By Vaneet,Updated: 02 Jun, 2020 05:21 PM

woman suicide

गोराया थाने की चौकी धलेता के गांव जौहला में सुबह गांव के छप्पड़ से एक महिला के शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। ....

गोराया(मुनीश बावा): गोराया थाने की चौकी धलेता के गांव जौहला में सुबह गांव के छप्पड़ से एक महिला के शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। 

जानकारी देते हुए चौकी इंचार्ज धलेता सुखविंदरपाल सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि गांव के छप्पड़ में एक शव पड़ा है। जब मौके पर जाकर उन्होंने जांच शुरू की तो गांव के रहने वाले सुलखन सिंह पुत्र सुरिंदर सिंह ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि वह पिछले कई वर्षों से विदेश  बहरीन में गया हुआ था व करीब 7 माह पहले ही वापिस आया था। घर में उसकी 37 वर्षीय पत्नी वरिंदर कौर व उसका 15 वर्ष का पुत्र हरमनप्रीत सिंह रहते हैं। उन्होंने कहा कि गांव के ही रहने वाले 25 वर्षीय युवक जगदीप उर्फ सजू पुत्र भगत राम उसकी गैर मौजूदगी में उनके घर आने जाने लगा व उसकी पत्नी वरिंदर कौर पर बुरी नजर रखने लगा। जिस कारण उन्होंने अपने तौर पर कई बार जगदीप को अपने घर में आने-जाने से रोका। 

PunjabKesari

1 जून को उनका बेटा हरमनप्रीत घर से मोटरसाईकिल लेकर कहीं चला गया था जब वह घर नहीं लौटा तो उसकी पत्नी वरिंदर कौर उसकी गांव में तालाश करने लगी व जगदीप के घर में उसके बारे में पूछने चली गई जहां जगदीप ने उसकी पत्नी के साथ गाली-गलौच करते हुए उसके धमकी देते हुए उसे डराने धमकाने लगा व उसकी अश्लील तस्वीरें उसके पास है व वह उसे गांव में बदनाम करने की धमकी देने लगा। सुलखन सिंह ने बताया कि रात्रि करीब 9 बजे जगदीप उर्फ संजू उनके घर आ गया जिसने फिर से उसकी पत्नी के साथ गाली-गलौच करते हुए उसे थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद उन्होंने जगदीप को वहां से भगाया। सुबह 6 बजे के करीब जब वह नींद से जागे तो उनकी पत्नी घर में नहीं थी। जिनकी उन्होंने जब आसपास तालाश की तो गांव के एक छप्पड़ के पास उसकी पत्नी की चप्पलें पड़ी हुई थी। 

उन्होंने गांव की पंचायत व पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने लोगों की मदद से छप्पड़ में से वरिंदर कौर का शव निकाला। सुलखन सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि जगदीप के तंग परेशान करने के चलते उससे दुखी होकर ही उसकी पत्नी ने आत्महत्या की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए सिविल अस्पताल फिल्लौर में भेज दिया है व सुलखन सिंह के ब्यानों पर जगदीप उर्फ संजू के खिलाफ थाना गोराया में 306 के तहत मामला दर्ज करके आरोपी की तालाश की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!