हथियारों की नोक पर चेयरमैन से छीनी नकदी और करेटा गाड़ी

Edited By Mohit,Updated: 05 Dec, 2018 06:13 PM

weapon cash car amritsar

लेबर फेड तरनतारन के चेयरमैन से गत रात्रि कुछ व्यक्ति हथियारों की नोक पर जबरी करेटा गाड़ी छीन कर फरार हो गए जिस की सूचना मिलते ही एस.पी.डी. हरपाल सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और सारी जानकारी प्राप्त करके गाड़ी छीनने वालों की तेजी के...

अमृतसर (छीना): लेबर फेड तरनतारन के चेयरमैन से गत रात्रि कुछ व्यक्ति हथियारों की नोक पर जबरी करेटा गाड़ी छीन कर फरार हो गए जिस की सूचना मिलते ही एस.पी.डी. हरपाल सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और सारी जानकारी प्राप्त करके गाड़ी छीनने वालों की तेजी के साथ खोज शुरू कर दी।

इस संबंध में जानकारी देते लेबर फेड तरनतारन के चेयरमैन गुरदयाल सिंह निवासी अमृतसर ने बताया कि वह विभाग के जरूरी काम संबंधी अपने साथियों के साथ चंडीगढ़ से सफेद रंग की करेटा गाड़ी नं.पी.बी.02.डी.क्यू.7374 पर सवार हो कर वापस आ रहे थे कि अपने एक साथी को उस के घर छोडऩे के लिए जंडियाला गुरू -तरनतारन रोड से निकलती पक्खोके लिंक सड़क पर जैसे ही पहुंचे तो तेज रफतार में आई एक गाड़ी हमारी गाड़ी के आगे खड़ी हो गई जिस में से 4 व्यक्ति उतरे जिन्होंने अपने चेहरे ढके हुए थे और हमारे पास आते ही उन्होंने अपने पिस्तौल मेरे ऊपर तान दिए और मुझे गाड़ी में से जबरी उतारने लग पड़े जब मैंने विरोध करना चाहा तो उतना में से एक व्यक्ति ने हमें डराने के लिए 2 फायर जमीन की तरफ कर दिए जिस के बाद मैं और मेरे साथी गाड़ी से नीचे उतर आए।

उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्तियों ने हथियारों की नोक पर हमारी तलाशी ले कर हमारे पास से सारी नकदी भी छीन ली और फिर करेटा गाड़ी ले कर गांव पक्खोके को फरार हो गए। चेयरमैन गुरदयाल सिंह ने शक प्रगटाया कि उक्त व्यक्तियों से काफी मात्रा में हथियार लगते है जिस कारण उनको सिर्फ लुटेरे कहना ठीक नहीं वह आतंकवादी भी हो सकते थे जिसकी गहराई के साथ जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि गाड़ी छीनने वाले व्यक्ति पंजाब में किसी मंदभागी घटना को अंजाम दे सकते हैं जिस कारण इस मामले को हलके में नहीं लेना चाहिए। इस संबंध में एस.पी.डी.हरपाल सिंह के साथ संपर्क करने पर उन्होंने कहा कि गाड़ी छीनने वाले व्यक्तियों की पूरी सक्रियता के साथ खोज की जा रही है और अभी यह कहना मुश्किल है कि वह लुटेरे हैं या फिर आतंकवादी हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!