अकाली गलतफहमी के शिकार, बेअदबी मामले में कार्रवाई तय: मुख्यमंत्री

Edited By Vatika,Updated: 20 Mar, 2020 09:08 AM

victims of akali misunderstanding action set in disgrace case chief minister

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने आज कहा कि उनकी सरकार बरगाड़ी और बेअदबी से संबंधित अन्य मामलों के लिए जिम्मेदार व्यक्तियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए वचनबद्ध है।

चंडीगढ़ (अश्वनी): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने आज कहा कि उनकी सरकार बरगाड़ी और बेअदबी से संबंधित अन्य मामलों के लिए जिम्मेदार व्यक्तियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए वचनबद्ध है। मुख्यमंत्री ने कहा कि अकालियों को लगता है कि बेअदबी और अन्य गंभीर मुद्दों पर चुप बैठे हैं तो उनकी गलतफहमी है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि वह अकालियों के साथ ‘तू-तू मैं-मैं’ करने में विश्वास नहीं रखते, बल्कि वह अपना सारा ध्यान रा’य के गंभीर मामलों को हल करने की तरफ लगाना चाहते हैं। अपनी सरकार के कार्यकाल के तीन साल पूरे होने पर करवाए गए समागम को संबोधित करते हुए कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा कि उनका सारा ध्यान नशों, गैंगस्टरवाद और राजनीतिक हत्याएं जैसे मामलों से निपटने पर केंद्रित है, जो अकाली-भाजपा शासन के अधीन चल रहे थे और इनसे प्रभावशाली ढंग से निपटा गया है।

PunjabKesari
पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे केंद्र
अमरेंद्र सिंह ने कहा कि पुलवामा हमले और सरहदों पर तैनात सैनिकों के सिर काटने जैसी घटनाएं बर्दाश्त योग्य नहीं हैं। हमें पाकिस्तान के विरुद्ध सख्त रुख अपनाना पड़ेगा, उसको कोई और भाषा समझ नहीं आती। उन्होंने कहा कि वह वास्तव में पड़ोसी देश की नीति को नहीं समझ रहे, जिस कारण सभी पड़ोसी मुल्कों को पाकिस्तान के साथ लड़ाई लडऩी पड़ रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार अब पाकिस्तान आधारित आतंकवादियों को पंजाब का माहौल खराब नहीं करने देगी। पंजाब कश्मीर नहीं है और इसके मुकाबले के लिए पूरी तरह समर्थ है। उन्होंने कहा कि कश्मीर में आतंकवाद के विरुद्ध सेना लड़ाई जारी रख सकती है परंतु पंजाब में सरहदों की रक्षा के लिए बी.एस.एफ. के साथ-साथ 85000 पुलिस फोर्स पूरी तरह तैयार है। सेना भी हर समय सहायता के लिए तैयार है। कैप्टन ने कहा कि उनकी सरकार की गैंगस्टरों के विरुद्ध किसी तरह की रहम की नीति नहीं है, जो अकाली शासन के दौरान खुले आम पुलिस समेत किसी को भी गोली मार देते थे और आजाद घूम रहे थे परंतु पुलिस ने अब इन गैंगस्टरों पर नकेल कसी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!