भाई से नौकरी हथियाने की कोशिश से परेशान चौकीदार ने निगली कीटनाशक दवाई

Edited By Des raj,Updated: 20 Aug, 2018 07:31 PM

troubled by brother trying to grab job watchman taken posion

मकान व गांव के चौकीदार की नौकरी हथियाने की कोशिश से परेशान थाना सदर के गांव बम्मना के चौकीदार भगवान सिंह पुत्र लीला सिंह द्वारा अपने बड़े भाई जगतार सिंह से तंग आकर कीटनाशक दवाई निगल कर अपनी जीवनलीला समाप्त करने का मामला सामने आया है।

समाना (शशिपाल) : मकान व गांव के चौकीदार की नौकरी हथियाने की कोशिश से परेशान थाना सदर के गांव बम्मना के चौकीदार भगवान सिंह पुत्र लीला सिंह द्वारा अपने बड़े भाई जगतार सिंह से तंग आकर कीटनाशक दवाई निगल कर अपनी जीवनलीला समाप्त करने का मामला सामने आया है। शव का बिना पोस्टमार्टम करवाए सुबह-सुबह संस्कार कर दिए जाने से मृतक की बहन जसपाल कौर द्वारा गाजेवास पुलिस को शिकायत देने के उपरांत सदर पुलिस समाना ने मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में मृतक भगवान सिंह की बहन जसपाल कौर ने बताया कि जगतार सिंह सबसे बड़ा और भगवान सिंह छोटा था व वह अविवाहित था। पिता की मौत के बाद चौकीदार की नौकरी उसका छोटा भाई भगवान सिंह करने लगा था और यह बात बड़े भाई जगतार सिंह को पसंद न थी और वह चौकीदार की नौकरी हथियाना चाहता था, जिस कारण वह उसे नौकरी छोडऩे व पिता का घर खाली करने के लिए अक्सर धमकाता रहता था व इस बात को लेकर वह दुखी व परेशान था।

पुलिस को मिला सुसाइड नोट : बलजीत सिंह
गाजेवास चौकी प्रभारी बलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को जांच के दौरान भगवान सिंह के घर से सुसाइट नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने अपने बड़े भाई जगतार सिंह द्वारा उसे नौकरी व घर छोडऩे की धमकी संबंधी लिखा हुआ है व इसके अलावा पुलिस द्वारा श्मशानघाट से मृतक की अस्थियां व राख एकत्रित कर ली गई है, जिसे जांच के लिए फोरैंसिक लैब भेजा जाएगा, मृतक भगवान सिंह की बहन जसपाल कौर के बयानों के आधार पर पुलिस ने अधीन धारा 306, 201 के तहत मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!