Canada से आई मासूम बच्ची सहित परिवार के 4 सदस्यों के साथ बड़ा हादसा

Edited By Kamini,Updated: 27 Mar, 2024 07:25 PM

tragic accident with 4 family members including innocent girl

सूरजवीर की बहन मनवीर कौर कनाडा में रहती हैं। उनके साथ उनकी 1 साल की बेटी वाणी भी थी,

मोगा : मोगा जिले के बाघापुराना थाने के अधीन एक परिवार का  राजस्थान के श्रीगंगानगर में एक बस के साथ भयानक एक्सीडेंट हो गया। इसमें नाथूवाला गरबी के परिवार के 4 सदस्यों की मौत हो गई। इस हादसे में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक घटना गत दिन की है। कार को सामने से आ रही बस ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत से पूरे गांव में शोक की लहर है।

यह भी पढ़ें : Punjab में  Sunny Deol और  Ajay Devgn की चल रही शूटिंग के दौरान बड़ा हादसा

पुलिस सूत्रों के अनुसार, मोगा जिले के बाघापुराना थाना क्षेत्र के गांव नत्थूवाला गरबी निवासी सूरजवीर सिंह (30), अपनी पत्नी मनदीप कौर (28), मां कुलदीप कौर (55 वर्षीय), बहन मनवीर कौर और मनवीर की बेटी वाणी के साथ पंजाब से कार से श्रीगंगानगर के पदमपुर गई थीं। वहां एक परिचित से मिलकर वह मंगलवार दोपहर पंजाब लौट रहे थे। इसी दौरान घड़साना से श्रीगंगानगर की ओर आ रही रोडवेज बस ने कार को टक्कर मार दी। इससे सूरजवीर सिंह, उनकी पत्नी मंदीप कौर, मां कुलदीप कौर की मौके पर ही मौत हो गई। अस्पताल ले जाते समय सूरजवीर की एक साल की भतीजी वाणी की भी मौत हो गई। सूरज की बहन मनवीर कौर की हालत गंभीर बनी हुई है और उन्हें श्रीगंगानगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक लड़की वाणी कनाडा की रहने वाली थी। पुलिस को सूचना देने के बाद मृतक के चाचा सुखविंदर सिंह मंगलवार शाम 5 बजे श्रीगंगानगर पहुंचे। उन्होंने बताया कि सूरजवीर, उसकी पत्नी मनदीप कौर और मां कुलदीप कौर पंजाब में रहते थे। सूरजवीर की बहन मनवीर कौर कनाडा में रहती हैं। उनके साथ उनकी 1 साल की बेटी वाणी भी थी, जिसकी हादसे में मौत हो गई। वहीं पुलिस ने बताया कि इस हादसे में बस में सवार 5 यात्रियों को भी मामूली चोटें आईं, जबकि बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!