हाथ में हैंडपंप थाम गरजे सनी देओल, CM कैप्टन ने बताया फ्लॉप

Edited By Vaneet,Updated: 29 Apr, 2019 06:01 PM

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने आज गुरदासपुर से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। ...

गुरदासपुर: अभिनेता सनी देयोल ने आज गुरदासपुर लोकसभा सीट से नामांकन भरा। इस मौके पर देयोल के भाई बॉबी देयोल, पूर्व सांसद विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्वेत मलिक, केन्द्रीय मंत्री वीपी मलिक, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कमल शर्मा, विजय सांपला सहित भाजपा की समूची लीडरशिप, अकाली दल के नेता मौजूद थे। नामांकन भरने से पहले सुबह  दियोल ने स्वर्ण मंदिर तथा दुर्गियाना मंदिर जाकर पूजा अर्चना की और सफलता के लिए आर्शीवाद मांगा।

gurdaspur  sunny deol  workers  rally

नामांकन भरने के बाद भाजपा-अकाली गठबंधन की रैली को संबोधित करते हुए देयोल ने कहा कि वह चाहते हैं कि नरेन्द्र मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बनें, इसलिए मुझे सफल बनाओ। अभिनेता ने कहा ‘‘मुझे ज्यादा बातें नहीं आती लेकिन काम करने में विश्वास रखता हूं और समय आने पर लोगों के लिए काम करके दिखाऊंगा। पंजाबी शेर होते हैं और शेर कभी हार नहीं मानते।,, इससे पहले सभी नेताओं ने रैली को संबोधित किया। ज्ञातव्य है कि अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगी गुरदासपुर सीट पर लंबे समय तक कांग्रेस का कब्जा रहा। अभिनेता विनोद खन्ना ने राजनीति में कदम रखने के बाद 1999 के लोकसभा चुनाव में पूर्व केन्द्रीय मंत्री कांग्रेस की सुखबंस कौर भिंडर को हराकर यह सीट छीनी और उसके बाद लगातार जीत दर्ज की। 

Image result for cm captain amarinder singh

वर्ष 2009 के लोकसभा चुनाव में खन्ना कांग्रेस के नेता प्रताप सिंह बाजवा से हार गए। वर्ष 2014 के चुनाव में उन्होंने यह सीट कांग्रेस से फिर छीन ली। इस दौरान कैंसर से पीड़ति खन्ना का 27 अप्रैल 2017 में निधन हो गया जिसके कारण यह सीट रिक्त हो गई। इस सीट पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस ने प्रदेशाध्यक्ष सुनील जाखड़ को टिकट दिया जिसमें उन्होंने भाजपा के कारोबारी उम्मीदवार स्वर्ण सलारिया को भारी मतों के अंतर से हराया था। इस बार कांग्रेस ने अपने निवर्तमान सांसदों पर भरोसा करते हुए फिर मैदान में उतारा।

Image result for nomination sunny deol

सनी देओल की रैली को कैप्टन ने बताया फ्लॉप 
वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने सनी देओल की रैली पर निशाना साधते हुए इसको फ्लॉप बताया है। कैप्टन ने कहा कि सनी देओल चुनाव के बाद मुंबई भाग जाएगा। 

 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!