मासूम बच्चे सहित पत्नी सालों से कर रही थी पति का इंतजार, सामने आई हैरानीजनक सच्चाई

Edited By Anjna,Updated: 31 Jan, 2019 11:12 AM

second marriage wanted to make fake divorce certificate

कैनेडा में रह रही अपनी पत्नी से तलाक का फर्जी सर्टीफिकेट बना कर दूसरी शादी करवाने की फिराक में लगे नौजवान की उम्मीदों पर एन.आर.आई. थाने ने पानी फेर दिया।

कपूरथला (स.ह.): कैनेडा में रह रही अपनी पत्नी से तलाक का फर्जी सर्टीफिकेट बना कर दूसरी शादी करवाने की फिराक में लगे नौजवान की उम्मीदों पर एन.आर.आई. थाने ने पानी फेर दिया। उसकी पत्नी अपने 4 वर्ष के बच्चे के साथ कैनेडा में रह रही है। जानकारी अनुसार कैनेडा में रह रही एक महिला ने यूनिवर्सल ह्यूमन राइट्स कमिशन लुधियाना को 22 जनवरी को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी 8 मई 2014 को अमित शर्मा पुत्र अनिल शर्मा निवासी 520बी आदर्श नगर सतनामपुरा फगवाड़ा जिला कपूरथला के साथ हुई थी।
PunjabKesari
बच्चे को कैनेडा का सिटीजन बनने के लिए भेजा था बाहर
पीड़ित ने बताया कि विवाह से कुछ समय बाद ही उसके ससुराल परिवार वालों ने उसे इस बात के लिए मजबूर किया कि वह अपने होने वाले बच्चे को कैनेडा में जाकर जन्म दे ताकि वह कैनेडा का सिटीजन बन सके। उसने बताया कि उसके पति का फगवाड़ा शहर में नामवर स्कूल है, जिसके चलते उसे अकेले ही कैनेडा जाना पड़ा, जहां उसने बच्चे को जन्म दिया। उसने अपनी शिकायत में बताया कि शादी से अब तक उसका पति कैनेडा में नहीं आया, जबकि वह उसे इंडिया आने के लिए मजबूर करता रहा। जब उसे यह पता चला कि उसका पति 30 जनवरी को दूसरी शादी कराने जा रहा है तो उसे मजबूरन अपनी शिकायत ह्यूमन राइट्स कमिशन लुधियाना में दर्ज करवानी पड़ी। ह्यूमन राइट्स कमिशन लुधियाना ने पूरे मामले की जानकारी जिला पुलिस कपूरथला को दी।

PunjabKesari
पत्नी की जगह फर्जी औरत का सम्मन करवाया तामील
पूरे मामले की जांच दौरान पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट के सीनियर एडवोकेट सुनील मल्हण व एन.आर.आई. थाना कपूरथला के इंचार्ज बलविन्दर सिंह भुल्लर के सामने यह बात आई कि आरोपी अमित कुमार शर्मा ने वर्ष-2016 में माननीय अदालत में तलाक लेने का आवेदन कर एकतरफा फैसला करवा कर तलाक ले लिया है तथा तलाक लेते समय उसने अपनी पत्नी की जगह एक फर्जी औरत को सम्मन तामील करवा दिए। एन.आर.आई. थाना इंचार्ज अनुसार आरोपी अमित ने तलाक लेने के बाद इस संबंधी अपनी कैनेडा रह रही पत्नी को भनक तक नहीं लगने दी तथा लगातार टैलीफोन व मोबाइल द्वारा अपनी पत्नी से बातें करता रहा।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!