लुटेरों ने आंखों में मिर्ची डालकर बिजली विभाग के कैशियर से 2 लाख रुपए लूटे

Edited By Vaneet,Updated: 01 May, 2019 10:52 PM

robbers loot 2 lakh rupees from the cashier

पंजाब में होने जा रहे लोकसभा मतदान को लेकर बेशक पुलिस की तरफ से जगह जगह नाकाबंदी करके बड़ी....

भोगपुर(सूरी): पंजाब में होने जा रहे लोकसभा मतदान को लेकर बेशक पुलिस की तरफ से जगह जगह नाकाबंदी करके बड़ी संख्या में नगदी बरामद किए जाने की खबरें आ रही हैं परन्तु थाना भोगपुर के इलाके में लुटेरों ने दिन-दिहाड़े बिजली विभाग के कैशियर से दो लाख छह हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

PunjabKesari

आज भोगपुर शहर में बाद दोपहर साढ़े तीन बजे के करीब बिजली विभाग की सब डिविजन नंबर-2 के कैशियर अमरीक सिंह और लाईनमैन नरिन्दर सिंह डिविजन के खतरकारों से बिजली बिलों की नगदी और चैक आदि लेकर एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर बैंक में जमा करवाने के लिए निकले थे। जब यह कर्मचारी गली में से निकल कर रेलवे लाइन के साथ वाली सड़क पर पहुंचे तो पांच लुटेरों ने उनको घेर लिया और मोटरसाइकिल चालक कैशियर अमरीक सिंह की आंखों में मिर्चों डाल दी और उनकी मारपीट करनी शुरू कर दिया। मारपीट करते हुए लुटेरों ने कैश वाला बैग छीन लिया। इन पांच लुटेरों में से तीन लुटेरे एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर और दो लुटेरे भाग कर भोगपुर शहर बीच वाले आदमपुर रोड की तरफ फरार हो गए। 

PunjabKesari

लूट का शिकार हुए मुलाजिमों की तरफ से शोर मचाने के बाद स्थानिक लोग घटना वाली जगह पर पहुंचे और लोगों ने भोगपुर पुलिस को सूचित किया। थाना भोगपुर के प्रमुख दविन्दर सिंह पुलिस पार्टी के साथ वहां पर पहुंचे और लूट का शिकार हुए कैशियर और लाईनमैन से लुटेरों के बारे में जानकारी हासिल की। पुलिस की तरफ से लूट वाली जगह के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज हासिल की गई है और जांच शुरू कर दी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!