पुलिस के लिए सिरदर्द बना दोपहिया वाहन लूटने वाला गिरोह, इस तरह देते हैं वारदात को अंजाम

Edited By Kalash, Updated: 23 May, 2022 10:25 AM

robber gang became concern for police

इन दिनों शहर में बाइक एवं एक्टिवा लूटने वाला गिरोह सक्रिय है जोकि मारपीट कर चालक

लुधियाना (राज): इन दिनों शहर में बाइक एवं एक्टिवा लूटने वाला गिरोह सक्रिय है जोकि मारपीट कर चालक से कैश, मोबाइल के साथ-साथ दोपहिया वाहन भी लूटकर ले जाता है। लुटेरे नूरपुर बेट, हंबड़ा रोड़, लाडोवाल स्थित सतलुज दरिया के निकट और जस्सियां चौक के पास वारदातें कर चुके हैं। सभी वारदातों में दोपहिया वाहन भी लूट ले गए है। इसके अलावा लादियां कलां में भी गिरोह ने कई वारदातें की हैं। सभी वारदातें में एक बात कॉमन है कि लुटेरों की संख्या 5 से 8 के बीच होती है जोकि दोपहिया वाहन चालक को घेर कर उसके साथ मारपीट करते हैं, फिर वारदात कर फरार हो जाते हैं।

बहन के साथ माथा टेकने जा रहे व्यक्ति का मोटरसाइकिल छीना
शनिवार को लुटेरों ने ताजा वारदात को अंजाम दिया है जिसमें चूहड़पूर रोड का जरनैल सिंह अपनी बहन नीशा रानी के साथ मोटरसाइकिल पर सुबह करीब 5 बजे सतलुज दरिया स्थित धार्मिक स्थल पर माथा टेकने जा रहा था। जब वह बाड़ेवाल रोड स्थित अमरूदों वाले बाग के पास से गुजर रहा था, तब उसे 8 युवकों ने घेर लिया। उसे रोकते ही आरोपियों ने बहस कर मारपीट करनी शुरू कर दी। इसके बाद लोहे के पंच उसके मुंह पर मारे व उसे नीचे गिराकर आरोपी उसक मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। इस मामले में थाना लाडोवाल में केस दर्ज हुआ है।

एक सप्ताह पहले हंबड़ा रोड पर की थी वारदात
इससे पहले लुटेरों ने 14 मई को हंबड़ा रोड, नूरपुर बेट के पास वारदात की थी जिसमें बगगा कलां के बलदेव सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह प्रात: करीब साढ़े 4 बजे मोटरसाइकिल पर अपने खेतों में जा रहा था। जब हंबड़ा रोड़ से लाडोवाल बाईपास की तरफ जा रहा था तो 7 नकाबपोश लुटेरों ने घेर लिया था जिन्होंने मारपीट कर उसकी जेब से कैश निकाल लिया और फिर उसका मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए थे। इस मामले में थाना लाडोवाल में केस दर्ज है।

जस्सियां, रेलवे लाइनों पर युवक से कैश और एक्टिवा छीनी
जस्सियां रेलवे लाइनों पर भी शनिवार को वारदात की थी जिसमें सुमेश कुमार प्रात: काम पर जा रहा था। उसे जस्सियां रेलवे लाइनों पर एक मोटरसाइकिल ने टक्कर मारी। युवकों ने आते ही उसके साथ मारपीट शुरू कर दी जिसके बाद उन्होने सुमेश से कैश और अन्य सामान लूट लिया और जाते हुए उसकी एक्टिवा भी ले गए थे। आसपास के लोगों का कहना है कि जस्सियां चौक पर लगातार ऐसी वारदातें हो रही हैं।

थाना पी.ए.यू. की पुलिस ने गिरोह के कुछ युवकों को लिया हिरासत में
सूत्रों से पता चला है कि थाना पी.ए.यू. की पुलिस ने इस गिरोह के कुछ युवकों को पकड़ लिया है। बताया जा रहा है कि गिरोह के एक युवक को हंबड़ा रोड पर वारदात करते पुलिस ने पकड़ लिया था जिसके बाद पूछताछ में पता चला है कि वारदात करने वाले सभी युवक अमृतसर के हैं जोकि वहां से वारदात करने के लिए लुधियाना आ रहे थे और बस स्टैंड के निकट स्थित गैस्ट हाऊस में रुके हुए थे। पता चला है कि इस गिरोह में कुल 8 युवक हैं जिनकी आयु 20 से 22 साल तक है। यहे कभी इकट्ठे तो कभी अलग-अलग ग्रुपों में वारदात करते हैं। पी.ए.यू. की पुलिस बस स्टैंड के पास छापेमारी कर गिरोह के कुछ युवकों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!