Study के लिए Canada गए पंजाबियों का डरा देने वाला सच, हैरानकर देगी Report

Edited By Vatika,Updated: 20 Jan, 2023 03:58 PM

rhe young man died

ले पंजाबी नौजवानों का बेहद डरावना सच सामने आया है, जो कि बेहद हैरान और परेशान करने वाला है।

पंजाब डेस्कः अगर विदेश में पढ़ाई करने की बात आए तो पंजाबी नौजवानों की सबसे पहली पसंद कनाडा ही होती है पर पढ़ाई के लिए कनाडा जाने वाले पंजाबी नौजवानों का बेहद डरावना सच सामने आया है, जो कि बेहद हैरान और परेशान करने वाला है।

कनाडा से यह जानकारी निकल कर सामने आई है कि पढ़ाई के लिए कनाडा जाने वाले नौजवान नशे का शिकार हो रहे है। इसी तरह अब पंजाब के बाद कनाडा में पंजाबी नौजवानों की नशे से मौत होने लगी है। रिपोर्ट के अनुसार इस साल जनवरी महीने में ही 4 नौजवानों की नशे के कारण मौत हो चुकी है। इस बारे कनाडा के सरी स्थित गुरुद्वारा दुख निवारण साहिब की प्रबंधक कमेटी के प्रधान नरिंदर सिंह वालों ने बताया कि पिछले साल नवंबर महीने से लेकर अब तक नशे की ओवरडोज से मौत के 6 मामले सामने आ चुके है और गुरुद्वारा साहिब द्वारा ताजा मामलों में मृतकों को भारत वापिस भेजने की तैयारी की जा रही है।

नरिंदर सिंह वालों ने  बताया कि अकेलापन पढ़ाई का दबाव और खर्चा पूरा ना होने के कारण नौजवान नशे की दलदल में फंस जाते है। उन्होंने बताया कि स्टडी वीजा पर आने वाले अधिकतर नौजवानों का कनाडा में कोई रिश्तेार नही होता और उन्हें कोई सहारा नहीं मिलता, जिस कारण कई नौजवान नशा करने लग जाते है।


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!