Ludhiana : पंजाब पुलिस के रिटायर्ड इंस्पेक्टर पर जानलेवा हमला, किया लहुलूहान

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 09 Oct, 2024 08:04 PM

retired inspector attacked in ludhiana

थाना सलेम टाबरी की पुलिस ने बीती रात पंजाब पुलिस के रिटायर्ड इंस्पेक्टर पर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया गया है।

लुधियाना  (अनिल) : थाना सलेम टाबरी की पुलिस ने बीती रात पंजाब पुलिस के रिटायर्ड इंस्पेक्टर पर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया गया है। 

मामले संबंधी जानकारी देते हुए शिकायत करता रिटायर्ड इंस्पेक्टर अजीत सिंह पुत्र प्यार सिंह वासी मोहल्ला मस्कीन नगर भोरा ने बताया कि उसके घर के पास कुछ युवक हर रोज नशा करने के लिए बैठे होते हैं, जिसके चलते उसने कई बार नशा करने वाले युवकों को वहां घर के पास नशा करने से रोका गया और उसी की रंजिश के चलते 7 अक्टूबर को वह अपने पुराने घर के पास मौजूद था और इस दौरान वहां पर रोहित पुत्र राकेश कुमार वासी वरिंदर नगर आया, जिसने पहले उसके साथ गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। जब उसने उसे गाली गलौज करने से रोका तो उक्त युवक ने हाथ में पहने हुए लोहे के कड़े से मार देने की नियत के चलते उसके सिर पर हमला करना शुरू कर दिया। इसके बाद अजीत सिंह ने जब शोर मचाया तो वहां लोग इकट्ठा होने शुरू हो गए। इसके बाद हमला करने वाला रोहित मौके से धमकियां देते हुए फरार हो गया। अजीत सिंह ने बताया कि इसके बाद उसने थाना सलेम टाबरी की पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई गई। 

जब इस मामले संबंधी जांच अधिकारी थानेदार हरमेश लाल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पुलिस ने अजीत सिंह की शिकायत पर आरोपी रोहित उत्तर राकेश कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच अधिकारी ने बताया कि अभी तक अजीत सिंह की सर की स्कैनिंग की रिपोर्ट आनी बाकी है। इसके बाद रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी फिलहाल आरोपी अभी तक फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!