Punjab: टिकट मिलने के बाद मीडिया के सामने आए सुशील रिंकू, जानें क्या कहा

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 17 Mar, 2024 09:25 PM

punjab sushil rinku came in front of the media after getting the ticket

लोकसभा चुनावों को देखते आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर से सुशील कुमार रिंकू पर भरोसा जताया है तथा अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट में रिंकू का नाम शामिल कर उनके भाजपा में जाने की अटकलों पर फिलहाल विराम लगा दिया है। वहीं लोकसभा की टिकट मिलने के बाद पहली...

पंजाब डैस्क : लोकसभा चुनावों को देखते आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर से सुशील कुमार रिंकू पर भरोसा जताया है तथा अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट में रिंकू का नाम शामिल कर उनके भाजपा में जाने की अटकलों पर फिलहाल विराम लगा दिया है। वहीं लोकसभा की टिकट मिलने के बाद पहली बार सुशील रिंकू मीडिया के सामने आए। 

जिक्रयोग्य है कि हाल ही में सुशील रिंकू के भाजपा में जाने की चर्चा से सोशल मीडिया पर चल रही थी। हालांकि सुशील रिंकू का बयान सामने आया था जहां उन्होंने भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर विराम लगाया था। आज मीडिया में जब उनके दूसरी पार्टी में जाने की चर्चाओं को लेकर बात की तो उन्होंने कहा कि चर्चा उन्हीं की होती है जो काम करते हैं।

यह भी पढ़ें-छोटे सिद्धू के आने के बाद पिता बलकौर हुए लाइव, मूसेवाला को मारने वालों को लेकर कही ये बात
  
बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां लगातार तेज हो गई हैं। राजनीतिक पार्टियों जोरशोर से चुनावी अभियान में जुटी हुई हैं। इसके साथ ही राजनीतिक पार्टियों में नेताओं का दल-बदल का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। इसी के बीच अटकलें लगाई जा रही थीं कि जालंधर से सुशील कुमार रिंकू व विधायक शीतल अंगुराल भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं, लेकिन मीडिया के सामने आए सुशील रिंकू के बयान के बाद इन अटकलों पर फिलहाल विराम लग गया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!