लोकसभा चुनाव 2019ः आचार संहिता की धज्जियां उड़ा रहे जे.जे. सिंह

Edited By Vatika,Updated: 08 Apr, 2019 12:15 PM

punjab lok sabha election 2019

भारत में होने जा रहे लोकसभा चुनाव का ऐलान होने के साथ ही पूरे देश में चुनाव आचार संहिता लागू कर दी गई थी परंतु लोकसभा हलका खडूर साहिब में एक प्रत्याशी की तरफ से सरेआम चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है।

तरनतारन(रमन): भारत में होने जा रहे लोकसभा चुनाव का ऐलान होने के साथ ही पूरे देश में चुनाव आचार संहिता लागू कर दी गई थी परंतु लोकसभा हलका खडूर साहिब में एक प्रत्याशी की तरफ से सरेआम चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है।

लोकसभा हलका खडूर साहिब के मैदान में उतरे अकाली टकसाली पार्टी के प्रत्याशी जनरल जे.जे. सिंह (पूर्व सेना प्रमुख) की तरफ से लोगों के घर जाकर उनके बच्चों को पारिवारिक सदस्यों की उपस्थिति में तोहफे के रूप में नई कापियां, पैंसिलें, रबड़, पैन आदि स्टेशनरी के पैकेट बना बांटे जा रहे हैं। हैरानी की बात यह है कि ये पैकेट फरवरी महीने से ही इस लोकसभा हलके के अधीन आते विधानसभा हलका खेमकरण, पट्टी, तरनतारन, खडूर साहिब इत्यादि में अब तक बांटे जा रहे हैं। 

जनरल जे.जे. सिंह की तरफ से यह नई स्टेशनरी का पैकेट जिस पर उनके नाम ‘करटेसी जनरल जे.जे सिंह’ का स्टिकर चिपकाया गया है, को बांटा जाता रहा है। इतना ही नहीं कइयों को जनरल जे.जे. सिंह की तरफ से अपने नाम की छपाई वाले बढिय़ा पैन भी बांटे जा रहे हैं। हालांकि जनरल जे.जे. सिंह का मानना है कि इन स्टेशनरी के पैकेटों का चुनाव के साथ कोई भी संबंध नहीं है क्योंकि यह स्कूली ब‘चों को पढ़ाई की तरफ विशेष ध्यान लगाने का एक अच्छा संदेश दे रहा है। जनरल जे.जे. सिंह की तरफ से अपने वर्करों के साथ चुनाव प्रचार करते समय जब कोई स्कूल दिखाई देता है तो वह अपनी तरफ से यह स्टेशनरी के पैकेट स्कूली ब‘चों को उपहार के तौर पर बांटने लग जाते हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!