Punjab : दर्दनाक सड़क हादसे में सी.ए. की मौत, नहर में पलटी कार

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 05 Apr, 2024 11:10 PM

punjab ca killed in tragic road accident died

दोराहा थाना के अधीन पड़ते गांव रामपुर के पास लुधियाना की एक सीए की कार अचानक सरहिंद नहर में गिर जाने का समाचार प्राप्त हुआ है।

दोराहा (विनायक) :  दोराहा थाना के अधीन पड़ते गांव रामपुर के पास लुधियाना की एक सीए की कार अचानक सरहिंद नहर में गिर जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। बाद में राहगीरों ने डूब रहे व्यक्ति को मौके से बाहर निकाला, लेकिन जब तक उसे अस्पताल ले जाया गया तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी। बाद में मृतक की पहचान नमित शर्मा (35) निवासी मॉडल टाउन एक्सटेंशन, लुधियाना के रूप में हुई है। फिलहाल नहर में डूबी कार का पता नहीं चल पाया है। गोताखोरों की मदद से सरहिंद नहर में से कार की तलाश की जा रही है। खबर लिखे जाने तक यह स्पष्ट नहीं हो सका था कि कार में सीए नमित शर्मा अकेले थे या उनके साथ कोई और था।

इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी जगरूप सिंह ने बताया कि वह भैणी साहिब जा रहे थे। रास्ते में उसने सरहिंद नहर के पास दो लोगों को रुकते हुए देखा और इसी बीच उसने एक कार को नहर में गिरते हुए देखा। इसी दौरान एक व्यक्ति कार से निकलकर नहर में डूब रहा था। फिर उसने राहगीरों को रोका और पूछा कि क्या उन्हें तैरना आता है। यह दोनों व्यक्ति तैराक थे। जिन्होंने तुरंत नहर में छलांग लगा दी और डूब रहे व्यक्ति को बाहर निकाला। लेकिन जब तक उसे अस्पताल ले जाया गया, उसकी मौत हो चुकी थी।

इस हादसे की सूचना मिलते ही सीए नमित शर्मा के दोस्त आशीष मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि सुबह करीब 9 बजे नमित शर्मा रोजाना की तरह अपने ऑफिस के लिए निकले थे। शाम को उन्हें सूचना मिली कि उनकी कार सरहिंद नहर में गिर गई है। कार में परिवार का कोई सदस्य नहीं था। हालांकि, यह भी साफ नहीं है कि नमित के साथ कार में और कितने लोग सवार थे।

इस हादसे की सूचना मिलते ही दोराहा के एस.एच.ओ रोहित शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि डूब रहे व्यक्ति को गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला गया और एम्बुलेंस से अस्पताल भेजकर उसकी जान बचाने का प्रयास किया गया, लेकिन रास्ते में ही शख्स की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि गोताखोरों की मदद से नहर में कार की तलाश की जा रही है। इस बात की भी जांच की जा रही है कि कार में कोई और व्यक्ति था या नहीं। इसके साथ ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!