Punjab : इंसानियत शर्मसार, मासूम भांजे के स्कूल पहुंच मामी ने कर दिया ये कांड

Edited By Kamini,Updated: 11 May, 2024 03:15 PM

punjab aunt did this when innocent nephew reached school

इंसानियत शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है, जहां एक मामी द्वारा अपने 8 वर्षीय भांजे को खौफनाक सजा दी गई।

मोगा : मोगा में इंसानियत शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। घटना मोगा के वेदांता नगर की है जहां एक मामी द्वारा अपने 8 वर्षीय भांजे को खौफनाक सजा दी गई। मिली जानकारी के अनुसार ससुराल वालों से रंजिश रखती महिला अपने ननद के बेटे के  स्कूल पहुंची और उसकी पीठ पर कैमिकल डाल दिया। घटना संबंधी जानकारी बच्चे ने अपने परिवार वालों को बताई जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। तुरन्त इलाज मिलने पर बच्चे की जान बच गई। 

बच्चे की मां ने अपनी भाभी पर स्कूल में पढ़ रहे उसके छोटे बच्चे की जान खतरे में डालने का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला ने बताया कि उसकी शादी करीब 17 साल पहले हुई थी, उसकी एक बेटी और एक बेटा है। उनका बेटा शिवाय गर्ग (8) मोगा के एक निजी स्कूल में तीसरी कक्षा में पढ़ता है और उसकी भाभी का बेटा भी उसकी के स्कूल में पढ़ता है। 29 अप्रैल को मेरा बेटा घर आया और बताया कि आज मेरी मामी प्रीति मेरे स्कूल में आई थी। हम सभी बच्चे स्कूल के हॉल में एक लाइन में खड़े थे तो मामी ने लाइन में खड़े होकर मेरे पीछे कोई केमिकल जैसी कोई चीज डाल दी थी और कुछ चीज पानी में घोलकर पिलाई।

शिकायतकर्ता ने बताया कि अपने बेटे के स्कूल गई और प्रिंसिपल को घटना के बारे में बताया, जिस पर उन्होंने सीसीटीवी कैमरे चेक किए, जिनमें उक्त घटना की रिकार्डिंग थी। इसके बाद अपनी भाभी प्रीति मंगली से मेरे बेटे के साथ ऐसा करने का कारण पूछते रहे, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। इसी बात को लेकर मेरी भाभी प्रीति, उसका भाई रवि गोयल और उसकी बड़ी बहन तीनो ने आकर हमारे घर में घुसकर मुझे और मेरी बुजुर्ग मां अंगूरी को जान से मारने की धमकी दी। मां की शिकायत और बच्चे की मेडिकल रिपोर्ट के बाद थाना सिटी साउथ पुलिस ने आरोपी मामली प्रीति व उसके भाई रवि गोयल व बड़ी बहन के खिलाफ धारा 328, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अधिकारी ने कहा कि पूरा सच तभी सामने आने की संभावना है जब कथित आरोपी काबू में आ जाएंगे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!