अब सरकारी कार्यालय सुबह 10:30 बजे से शाम 4:30 बजे तक खुले रहेंगे

Edited By Sunita sarangal,Updated: 05 May, 2020 10:00 AM

now government offices will be open from 10 30 am to 4 30 pm

जगह-जगह पर नाकों के चलते यातायात धीमा होने के चलते पंजाब, हरियाणा और केंद्र के दफ्तरों के कर्मचारी समय पर और बिना किसी परेशानी.....

चंडीगढ़: जगह-जगह पर नाकों के चलते यातायात धीमा होने के चलते पंजाब, हरियाणा और केंद्र के दफ्तरों के कर्मचारी समय पर और बिना किसी परेशानी के पहुंच सके, इसलिए चंडीगढ़ प्रशासन ने सरकारी दफ्तरों के समय को बदला है। सरकारी दफ्तर अब सुबह 10:30 बजे से शाम 4:30 बजे तक खुले रहेंगे। कर्फ्यू खत्म होने के बाद पहले दिन शहर में कैसी स्थिति रहेगी, इसके बारे में भी वी. पी. सिंह बदनौर ने सोमवार को अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि 41 दिन के लॉकडाउन के बाद वित्तीय स्थिति को पटरी पर लाने के लिए, प्रतिबंधों में ढील देना और दैनिक आय वालों को राहत प्रदान करना आवश्यक था। इसलिए गृह मंत्रालय के निर्देशों के अनुसार, प्रशासन ने लॉकडाउन में कुछ रियायतें दीं। उन्होंने शहरवासियों से प्रशासन के आदेशों का पालन करने की अपील की।

कंटैनमैंट जोन पर ध्यान केंद्रित करने के निर्देश
उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को बापूधाम, सेक्टर 30-बी और अन्य कंटैनमैंट क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करने का निर्देश दिया। उन्होंने डायरेक्टर स्वास्थ्य सेवाओं को क्षेत्र में संदिग्ध मामलों की जांच और टैस्ट के लिए एक विशेष अभियान शुरू करने का निर्देश दिया। उन्होंने कर्मचारियों को संक्रमण के जोखिम को कम करने के लिए फील्ड ऑपरेशन के लिए उचित सुरक्षा गियर का उपयोग करने की सलाह दी। उन्होंने बापूधाम कॉलोनी में कंटैनमैंट जोन का विस्तार करने का निर्णय लिया ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों की जांच हो सके और उनकी गतिविधियों पर नजर रखी जा सके।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!