सिद्धू एक ही मास्टर स्ट्रोक में फगवाड़ा भाजपा की हालत कर गए पतली!

Edited By Anjna,Updated: 17 Jun, 2018 03:25 PM

navjot singh sidhu

फगवाड़ा में हाल ही में पधारे पंजाब सरकार में स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू अपनी फुल फार्म में दिखे। जिस अंदाज में सिद्धू ने फगवाड़ा में सैंकड़ों लोगों की भारी भीड़ में लोकल भाजपा विधायक सोम प्रकाश कैंथ का बकायदा मंच से नाम लेकर उनको अपने...

फगवाड़ा (जलोटा) : फगवाड़ा में हाल ही में पधारे पंजाब सरकार में स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू अपनी फुल फार्म में दिखे। जिस अंदाज में सिद्धू ने फगवाड़ा में सैंकड़ों लोगों की भारी भीड़ में लोकल भाजपा विधायक सोम प्रकाश कैंथ का बकायदा मंच से नाम लेकर उनको अपने चिर-परिचित अंदाज में खरी-खोटी सुनाई, उससे फगवाड़ा भाजपा की मल्टी स्टोरी पार्किंग व ऑडिटोरियम के मुद्दे को लेकर चलाई गई सारी राजसी गतिविधियों की हवा निकल गई।


राजसी माहिरों के अनुसार जो कुछ नवजोत सिंह सिद्धू फगवाड़ा दौरे के दौरान कर गए हैं, उसकी कल्पना शायद भाजपा के शीर्ष नेताओं ने नहीं की थी, लेकिन जो घटा वह सबके सामने घटा और भरे जनता दरबार में खुल्लम-खुल्ला बोला गया। सिद्धू एक ही मास्टर स्ट्रोक में फगवाड़ा भाजपा की हालत पतली कर गए।बता दें कि उक्त प्रकल्पों को लेकर लोकल विधायक श्री कैंथ द्वारा सिद्धू को बकायदा पत्र लिख कर आग्रह किया गया था कि वह इस मामले में गंभीरता से सोचें, लेकिन आज जिस तरह सिद्धू ने कहा कि आधे-अधूरे निर्माण कार्य के दौरान कुछ नेताओं का मौके पर पहुंच सिर्फ राजसी वाहवाही लेने के मनोरथ से उद्घाटन करने को वह उद्घाटन स्वीकार नहीं करते हैं, वह बहुत कुछ बिना कहे बयान कर गया है। सबसे रोचक पहलू यह रहा कि सिद्धू ने जहां भाजपा विधायक कैंथ को तो बहुत कुछ कह डाला, वहीं फगवाड़ा नगर निगम के मेयर अरुण खोसला का नाम तक नहीं लिया।

राजसी माहिरों के अनुसार यह सिद्धू की भाजपा मेयर को डाली गई वह राजसी गुगली से क्लीन बोल्ड कर दिया जिसका सीधा अर्थ यह रहा कि सिद्धू ने मेयर खोसला को कोई महत्व ही नहीं दिया।जारी घटनाक्रम के दौरान सिद्धू द्वारा निरंतर फगवाड़ा का सर्वपक्षीय विकास करवाने की घोषणाएं कर सीवरेज के कार्यों के लिए 25 करोड़रुपए की ग्रांट का ऐलान किया गया, जो उनकी फगवाड़ा यात्रा का अहम पहलू स्वीकारा जा रहा है।

ब्लॉक कांग्रेस प्रधान संजीव ने मंच से लगाए मेयर अरुण खोसला पर भ्रष्टाचार के आरोप
वहीं मंच से ब्लॉक कांग्रेस प्रधान संजीव बुग्गा द्वारा सभा में मौजूद रहे सिद्धू के समक्ष मेयर अरुण खोसला का बकायदा नाम लेकर खुलेआम भ्रष्टाचार के कई गंभीर आरोप लगा कर मांग की गई कि उक्त सभी मामलों की विजीलैंस से जांच हो। वहीं दूसरी ओर पूर्व मंत्री जोगिन्द्र सिंह मान ने मंच से सिद्धू की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि वह फगवाड़ा का सर्वपक्षीय विकास चाहते हैं। श्री मान ने कहा कि उनकी चाहत है कि फगवाड़ा पंजाब का सबसे बेहतरीन शहर बने।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!