नवजोत सिद्धू ने किया एक और धमाकेदार Tweet, कहा- बदल गया हवा का रुख'

Edited By Vatika,Updated: 21 Jul, 2021 05:05 PM

navjot sidhu did another explosive tweet

पंजाब कांग्रेस का प्रधान बनने के बाद नवजोत सिद्धू ने नया ट्वीट किया है।

अमृतसर: पंजाब कांग्रेस का प्रधान बनने के बाद नवजोत सिद्धू ने नया ट्वीट किया है। इस ट्वीट में सिद्धू ने लिखा कि हवा का रुख बदल गया है, जिसके साथ ही एक वीडियो भी सांझी की गई है । इस वीडियो में सबसे पहले कैप्टन के खासम -ख़ास कहे जाते राज कुमार वेरका नवजोत सिद्धू को गले लगाते नज़र आ रहे हैं।

PunjabKesari

सिद्धू की तरफ से किए इस ट्वीट और हवा के बदले हुए रुख का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि आज सिद्धू के बुलावे पर कांग्रेस पार्टी के करीब 62 विधायक उनके निवास स्थान  पहुंचे। इस दौरान पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान सुनील जाखड़ भी सिद्धू के साथ नज़र आए। इतना ही नहीं कैप्टन के हक में उतरने और सिद्धू को प्रधान न बनाए जाने के लिए हाईकमान को चिट्ठी लिखने वाले 10 विधायकों में से भी कुछ विधायक सिद्धू के घर पहुंचे हुए थे। सिद्धू की तरफ से ट्वीट के साथ सांझी की गई वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि पंजाब के लोगों के साथ-साथ उनकी पार्टी के सभी नेताओं की तरफ से सिद्धू को किस तरह सहयोग दिया जा रहा है।

कैप्टन की माफी वाली शर्त पर कई विधायकों का ऐतराज
उधर कैप्टन अमरेंद्र सिंह की तरफ से मुलाकात के लिए नवजोत सिद्धू की तरफ से माफी मांगने की रखी गई शर्त पर कई विधायकों ने ऐतराज़ जताया है। कैबिनेट मंत्री सुखजिंद्र रंधावा ने कहा है कि कैप्टन को ऐसीं शर्ते पहले रखनीं चाहिए थीं। रंधावा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अनुशासनहीता पसंद नहीं करेगी, लिहाज़ा कैप्टन को ऐसी शर्त छोड़ कर पार्टी की बेहतरी के लिए काम करना चाहिए। इसके अलावा विधायक अमरेंद्र सिंह राजा वड़िंग और विधायक मदन लाल जलालपुर ने भी कैप्टन की शर्त पर ऐतराज़ जताया है। 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!