जालंधर में पुलिस मुलाजिम का बेरहमी से कत्ल, पेट में ही चाकू छोड़ फरार हुआ आरोपी

Edited By Mohit,Updated: 13 Sep, 2020 11:39 AM

murder of police servant in jalandhar

शादी के कुछ दिन बाद ही रवि उसे नशे में मारने पीटने लगा जिसके बाद उसने इस संबंधी अपने मायके परिवार को बताया। काफी कलेश.........

जालंधर(मृदुल): थाना बस्ती बावा खेल के अंतर्गत आते नाखां वाले बाग इलाके में एक होमगार्ड को उसके दामाद ने चाकू के साथ मारकर हत्या कर दी गई। जिस वक्त यह हादसा हुआ तब होम गार्ड डिनर लेने के लिए बाजार जा रहा था। रास्ते में ही दामाद ने रेकी करके ससुर को मार दिया। मामले को लेकर पुलिस उस वक्त मौके पर पहुंची जब आरोपी मौके पर से फरार हो गया। 

PunjabKesari, murder of police servant in jalandhar

मार्च महीने हुई थी शादी, ससुराल वाले करते थे परेशान
शिव नगर की रहने वाली पीड़ित रोशनी ने पुलिस को दिए बयानों में कहा कि उसेक पिता गारा राम होम गार्ड के तौर पर काफी थानों में काम कर चुके हैं। आजकल वह पुलिस लाइन में तैनात थे। उसकी इसी साल 12 मार्च को शादी गुरु अमरदास नगर के रहने वाले रवि के साथ हुई थी। उसका पति रवि सर्जिकल इक्विपमैंट्स का कारोबार करता है।

PunjabKesari, murder of police servant in jalandhar

शादी के कुछ दिन बाद ही रवि उसे नशे में मारने पीटने लगा जिसके बाद उसने इस संबंधी अपने मायके परिवार को बताया। काफी कलेश होने के चलते वह अपने मायके आ गई और पिता ने महिला मंडल में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी, जिसका बदला लेने के लिए पति ने उसके पिता को धमकियां दी थी कि वह उन्हें मार देगा।

PunjabKesari, murder of police servant in jalandhar

बेटी से कहा, ‘‘तुम चाय बनाकर रखो और मैं 10 मिनट में आता हूं’’ 
बेटी रोशनी ने बताया कि पिता को शाम को उसने कहा था कि आज डिनर बाहर का करना है, इसलिए पिता चिकन व सब्जियां लेने के लिए बाजार चले गए और कहकर गए कि तुम चाय बनाकर रखो और मैं 10 मिनट में आता हूं। उन्हें क्या पता था कि पिता लौटेंगे ही नहीं उल्टा उनकी लाश लौटेगी। शाम साढ़े 5.30 बजे के करीब जब उनके फूफा ने फोन कर बताया कि उनके पिता जख्मी हालत में नहर के पास हैं, तो वे सभी लोग मौके पर पहुंचे तो पिता की सांसें नहीं चल रही थी जिसके बाद उन्होंने पुलिस को फोन किया। मौके पर जाकर देखा तो पता चला कि पिता के पेट में चाकू घुसा हुआ है और आरोपी पति रवि फरार था। 

PunjabKesari, murder of police servant in jalandhar

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!